मल्लिका शेरावत का साड़ी लुक आया सामने, खूबसूरती देख दांग रह गए लोग

फिल्मों से दूर रहने वाली मल्लिका .....

मल्लिका शेरावत का साड़ी लुक आया सामने, खूबसूरती देख दांग रह गए लोग

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को तो आप सभी जानते ही होंगे। फिल्मों से दूर रहने वाली मल्लिका इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी डिफरेंट स्टाइल में फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें - निशुल्क सर्विसेज के अलावा ब्लड बैंक ऐप भी स्टार्ट करने जा रहे है सोनू सूद

उनकी फोटोज़  उनके फैंस के खूब पसंद भी करते है और जमकर उन पर प्रतिक्रिया भी देते हैं। दरअसल मल्लिका अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है। आप भी देखिये ये पिक्स :

मल्लिका ने इन दिनों साड़ी में अपनी कई फोटोज़ पोस्ट की हैं। वे इन फोटोज़ में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। मल्लिका शेरावत ने अपनी कुछ फोटोज़ मरून साड़ी और सीक्वेंस स्लीवलेस ब्लाउज पहने पोस्ट करी हैं।

यह भी पढ़ें - अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, फैंस को बताया बेटी का नाम

 उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'साड़ी के लिए मेरा प्यार अब भी जारी है।' इन फोटोज़ में मल्लिका कमाल के पोज देती दिख रही हैं। उन्होंने साड़ी को झुमको और बैंगल्स के साथ कैर्री किया है और उन्होंने लाइट मेकअप किया है। 


मल्लिका ने पीच कलर की साड़ी में भी अपनी फोटोज़ कुछ दिनों पहले पोस्ट की थी।   मल्लिका ने इन पिक्चर्स में भी बोल्ड एक्सप्रेशन देते हुए लोगों का दिल जीत लिया है। मल्लिका ने हाथ उठाते हुए पोज दिए हैं। हर फोटो में उनकी अलग ही अदाएं दिखाई दे रही हैं। 

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हमेशा साड़ी वाली लड़की।' मल्लिका अलग-अलग अंदाज में अपनी फोटोज़ अक्सर पोस्ट करती हैं और वैसे उनका ये साड़ी लुक हर किसी को पसंद आने वाला है। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0