मण्डलायुक्त ने कहा घबराना मत, हमारे पास न तो दवा की कमी है न ऑक्सीजन की

चित्रकूट धाम मण्डल के मण्डलायुक्त दिनेश कुमार सिंह आज जिला अस्पताल पहुंचे।अस्पताल में कोविड का उपचार करा रहे मरीजो से मण्डलायुक्त ने उनका हाल..

मण्डलायुक्त ने कहा घबराना मत, हमारे पास न तो दवा की कमी है न ऑक्सीजन की

चित्रकूट धाम मण्डल के मण्डलायुक्त दिनेश कुमार सिंह आज जिला अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में कोविड का उपचार करा रहे मरीजो से मण्डलायुक्त ने उनका हाल जाना और मरीजो से कोविड 19 से न घबराने की बात भी कही। मण्डलायुक्त ने कहा कि हमारे पास न तो दवा की कमी है न ऑक्सीजन की। साथ ही मण्डलायुक्त दिनेश कुमार सिंह ने वीडियो कॉलिंग करके कोविड के 5 मरीजो का हाल चाल लिया।

यह भी पढ़ें - मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का हुआ निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

उन्होंने जिला अस्पतालों आए हुए लोगो से बातचीत की और लोगो को पूरा भरोसा दिलाया कि 24 घंटे आपके लिए सुविधा उपलब्ध है। किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। हमारे पास पर्याप्त मात्रा में खाली बेड हैं और भरपूर मात्रा में ऑक्सीजन गैस सिलेंडर है। किसी को घबराना नहीं है।

इसके बाद मौके पर मौजूद सीएमएस को अधूरी व्यवस्था पूरा करने के आदेश दिये। कहा कि मैं फिर वापस निरीक्षण करने आऊंगा मुझे सोशल डिस्टेंसिंग वाले गोले तैयार मिलना चाहिए।

यह भी पढ़ें - रिमझिम प्लांट से सभी को मिल रही है ऑक्सीजन, अफवाहों से रहें सावधान : युवराज सिंह

मण्डलायुक्त दिनेश कुमार सिंह ने कोरोना टेस्टिंग का भी निरीक्षण किया। टेस्टिंग को और अधिक प्रभावी बनाने के निर्देश मण्डलायुक्त ने दिए।टेस्टिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने के निर्देश अस्पताल प्रशासन को दिए।जिला अस्पताल में 24 घण्टे कोविड टेस्ट किया जा रहा है।

मण्डलायुक्त ने जनमानस से सर्दी,जुखाम के लक्षण होने पर तत्काल जांच कराने की अपील की।कोविड की जांच पॉजिटिव आने पर दवा की किट तत्काल उपलब्ध कराए जाने की बात मण्डलायुक्त ने कही।

यह भी पढ़ें - बांदा में फिर मिले 208 कोरोना संक्रमित, मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में भी संक्रमण

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0