रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में मनीष खंडेलवाल व मंजिल यादव मिस्टर और मिस इंफिनिक्स 2021 बने

रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज बांदा के वार्षिकोत्सव के अवसर पर लगातार 8 दिनों से चल रहे का समापन दिवस मनाया गया 12 सितंबर से..

रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में मनीष खंडेलवाल व मंजिल यादव मिस्टर और मिस इंफिनिक्स 2021 बने
रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में मनीष खंडेलवाल व मंजिल यादव मिस्टर और मिस इंफिनिक्स..

रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज बांदा के वार्षिकोत्सव के अवसर पर लगातार 8 दिनों से चल रहे वार्षिकोत्सव खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का बीती शाम समापन कर दिया गया। जिसमें मिस्टर और मिस इंफिनिक्स 2021 का नाम घोषित किया गया। मनीष खंडेलवाल पैरा-18  मिस्टर इंफिनिक्स 2021 तथा पैरा-18 की ही मंजिल यादव को मिस इंफिनिक्स घोषित किया गया। 

यह भी पढ़ें - फाइलेरिया के इलाज में मंडल की इकलौती नाइट क्लीनिक बनी मील का पत्थर

सांस्कृतिक कार्यक्रम में रंगोली फेस पेंटिंग पोस्टर मेकिंग पॉट पेंटिंग डिबेट कविता नाटक गायन फैशन नाइट आदि कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। समापन संध्या में प्रधानाचार्य डॉ मुकेश यादव व अन्य डॉक्टरों द्वारा विजेता टीमों को पुरस्कार वितरण किया गया। प्रधानाचार्य ने जीते हुए सभी प्रतिभागियों को बधाई दी। फैकेल्टी की क्रिकेट टीम के विजेता टीम के कप्तान डॉ विजेंद्र उपकप्तान डॉक्टर भूपेंद्र और मैंन ऑफ द मैच डॉक्टर अतहर को प्रधानाचार्य द्वारा सम्मानित किया गया।

लड़कों और लड़कियों की क्रिकेट टीम की विजेता बैच पैरा 16 रहा। खो-खो तथा एथलेटिक्स में पैरा एक टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। खो-खो में लड़कों ने बाजी मारी तो एथलेटिक्स में लड़कियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। फुटबॉल में पैराशेम ने बाजी मारी, फैशन नाइट के आखिरी राउंड में मिस्टर और मिस इंफिनिक्स 2021 का नाम घोषित किया गया। इसके साथ ही कुमार गौरव सिंह पैरा-18 मिस्टर चार्मिंग घोषित किए गए।  कार्यक्रम का आयोजन बेस्ट पैरा 18 ने किया था और कार्यक्रम कोऑर्डिनेटर डॉ. डॉ वीरेंद्र यादव डॉ, भूपेंद्र सिंह डॉ. अनूप सिंह डॉ. जूही यादव के मार्गदर्शन और देखरेख में हुआ।

यह भी पढ़ें - एक बार फिर नेहा कश्यप ने बांदा की बढाई शान

यह भी पढ़ें - बाँदा : एसओजी और मटौन्ध पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1