बांदा : शॉर्ट सर्किट से कई घरों में आग लगी, करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

जनपद बांदा के मरका थाना क्षेत्र के इंगुवारी गांव पर गुरुवार को रात्रि को अचानक शॉर्ट सर्किट से लगभग 10 से 11 घरों पर आग लग गई..

बांदा : शॉर्ट सर्किट से कई घरों में आग लगी, करंट की चपेट में आकर युवक की मौत
फाइल फोटो

जनपद बांदा के मरका थाना क्षेत्र के इंगुवारी गांव पर गुरुवार को रात्रि को अचानक शॉर्ट सर्किट से लगभग 10 से 11 घरों पर आग लग गई। जिसमें लोगो के पंखे टीवी कूलर जल गए। जिससे एक 30 वर्षीय युवक अपने बच्चे को बचाने को दौड़ा, तभी युवक का हाथ लोहे के दरवाजे पर पड़ गया। जिसकी करंट की चपेट पर आने से मौत हो गई। परिजनों ने तुरंत किसी तरह युवक को डंडे से हटाया, और लेकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें - यमुना में नाव हादसे से प्रशासन ने नहीं लिया सबक, जान हथेली पर लेकर नाव में सफर करते हैं लोग

घटना मरका थाना क्षेत्र के इंगुवारी गांव का है। जहां का रहने वाला स्वामी शरण (30)पुत्र चंदा वर्मा के घर सहित अन्य घरों पर शॉर्ट सर्किट होने लगी। शॉर्ट सर्किट को देखकर स्वामी शरण अपने बच्चे को बचाने के लिए बाहर दौड़ा। तभी स्वामी शरण ने लोहे के दरवाजे पर हाथ टच कर दिया। जिसके कारण से करंट लग गया। करंट लगने से मौत हो गई।

आसपास के परिजन व लोगों ने देखा तो डंडे से स्वामी शरण को दरवाजे से हटाया और लेकर निजी साधन के द्वारा बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों द्वारा देखते ही परीक्षण करने के बाद मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक स्वामी शरण के 2 पुत्र हैं, वही पत्नी अनीता वर्मा सहित पूरे परिवार में इस घटना को देखते हुए कोहराम मचा हुआ है। वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - यमुना में बहकर आ रही लाशें, लापता लोगों की नहीं तो, फिर किनकी है यह लाशें

यह भी पढ़ें - बाँदा : ओमनी वैन का टायर फटने से एक की मौत, पांच घायल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2