घर में चल रही थी शादी की तैयारी, दुल्हन प्रेमी के संग हुई नदारद

घर में शादी की तैयारी चल रही थी, रिश्तेदार भी आ गए थे। शादी को लेकर सभी के चेहरे में खुशी दिख रही थी। अचानक पता...

घर में चल रही थी शादी की तैयारी, दुल्हन प्रेमी के संग हुई नदारद
फाइल फोटो

बांदा

घर में शादी की तैयारी चल रही थी, रिश्तेदार भी आ गए थे। शादी को लेकर सभी के चेहरे में खुशी दिख रही थी। अचानक पता चला कि जिस लड़की की शादी होनी है, वह शादी से पहले ही घर से नदारद है। यह जानकारी मिलते ही परिजनों की खुशी पल में ही काफूर हो गई।

यह भी पढ़ें - झांसी नगर निगम की सड़कों के निर्माण में होगा प्लास्टिक का उपयोग

यह मामला जनपद बांदा के कालिंजर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। इसी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी की शादी 27 नवंबर को होनी थी। शादी की सभी तैयारियां हो चुकी थी। शादी के लिए दहेज का सामान, लड़की के जेवर व कपड़े आदि की खरीदारी हो चुकी थी। अब केवल बारात का इंतजार था। कुछ रिश्तेदार भी घर में आ चुके थे। जिससे घर में शादी को लेकर चहल पहल शुरू हो गई थी।

यह भी पढ़ें - एक समुदाय की महिला की गंदी हरकत सामने आई, दूसरे समुदाय के घर में मांस व अंडे के छिलके फेंके

इसी बीच घर से अचानक लड़की फरार हो गई। परिजनों ने बारात आने से पहले लड़की की खोजबीन की रिश्तेदारों के यहां भी पता लगाया लेकिन लड़की का कहीं भी पता नहीं चल पाया। परिजनों के मुताबिक 27 नवंबर को आनी थी। घटना के 2 दिन पहले ही लड़की के पिता एक रिश्तेदार के बेटे के तिलक में महोबा चले गए थे। इसी दौरान लड़की घर से गायब हो गई।

यह भी पढ़ें - UPSC के तर्ज पर पहली बार बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी के हुनरबाज में हुए मॉक इंटरव्यू, देखिए क्या बोले छात्र

इस बारे में पिता का कहना है कि जब लड़की की शादी तय की गई थी तब वह शादी करने से इंकार कर रही थी। उसका चित्रकूट जनपद के भरतकूप निवासी एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उसी युवक से शादी करने की जिद कर रही थी। वहीं युवक मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। मैंने उसी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। क्योंकि मेरी बेटी के गायब होने के साथ ही वह युवक भी अपने घर से गायब है।

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0