नवरात्रि में गायब हुई विवाहिता का 11 दिन बाद भी पता नहीं चला

नवरात्रि के दौरान घर से देवी जी के दर्शन को निकली एक विवाहिता युवती घर वापस नहीं लौटी। तब से 11 दिन गुजर...

नवरात्रि में गायब हुई विवाहिता का 11 दिन बाद भी पता नहीं चला

बाँदा,

नवरात्रि के दौरान घर से देवी जी के दर्शन को निकली एक विवाहिता युवती घर वापस नहीं लौटी। तब से 11 दिन गुजर गए। अभी तक उसका कहीं सुराग नहीं लगा। इस संबंध में युवती के पिता ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक से गायब बेटी का पता लगाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें - उप्र में बारिश का कहर, अभी 13 अक्टूबर तक इन जिलों में भारी बारिश की सम्भावना

 देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम महोखर निवासी मुन्ना कुशवाहा ने पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि उसकी बेटी उमा (19) 30 सितंबर को रात 10 बजे घर से देवी जी के दर्शन के लिए निकली थी। जब वह रात को 11 बजे तक घर वापस नहीं लौटी तब उसके मोबाइल पर फोन किया गया। परंतु फोन बंद मिला। तब हमने सभी दुर्गा मां के पंडालों में अनाउंस कराया लेकिन इसके बाद भी बेटी का कहीं कोई सुराग नहीं लगा।

यह भी पढ़ें - प्राथमिक स्कूल से बच्चों की खेल सामग्री चुराने वाले 3 अभियुक्त गिरफ्तार

 बाद में मोहल्ले में जानकारी करने पर पता चला कि पड़ोस में रहने वाला अशोक कुशवाहा का भांजा विजय कुशवाहा पुत्र बच्चा कुशवाहा निवासी मोहल्ला चमरौडी दाल मिल के पीछे शहर कोतवाली बांदा भी घर से लापता था और उसका भी मोबाइल बंद आ रहा था। इस पर हमें पूरा यकीन हो गया कि वह मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया है। बहुत खोजबीन के बाद भी दोनों का कहीं पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें - बंधी का पानी ओवरफ्लो होकर इंगोहटा में घुसा 500 घर जलमग्न

 पिता ने बताया कि बेटी की 12 जून 2022 को शादी हुई थी। इस संबंध में थाने की पुलिस को अवगत कराया गया था लेकिन पुलिस ने किसी तरह से इस मामले में रुचि नहीं ली। पिता ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है की उसकी गायब हुई बेटी का पता लगाया जाए।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0