मायावती ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा गलत नीतियों से बेरोजगारों का हुआ पलायन

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमारी मायावती ने गुरुवार को प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि..

मायावती ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा गलत नीतियों से बेरोजगारों का हुआ पलायन
मायावती ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला..

बांदा, 

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमारी मायावती ने गुरुवार को प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश और बुंदेलखंड में युवाओं का पलायन हुआ। साथ ही प्राइवेट सेक्टर को सारा कामकाज सौंपने से युवाओं को भी नौकरी नहीं मिली। जबकि बसपा सरकार में बाहर पलायन कर चुके बेरोजगार वापस आ गए थे। अगर बसपा की पांचवी बार सरकार बनी तो सरकार महंगाई और बेरोजगारी की समस्या दूर करेगी।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी ने मंच पर बुलाकर युवराज सिंह की पीठ ठोंकी और बताया हीरो

सुश्री मायावती चित्रकूट मंडल मुख्यालय बांदा में केसीएनआईटी के पास स्थित मैदान में पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रही थी। उन्होने बीजेपी पर करारा हमला करते हुए कहा भाजपा की सरकारें पूंजीपतियों और संघ के झंडे पर काम करती हैं।  इस सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं और बेरोजगारी भी चरम पर है। सुश्री मायावती ने आरोप लगाया की बीजेपी सरकार में दलितों पर हुए अत्याचारों को दबा दिया जाता है।

मायावती ने बीजेपी सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि बसपा सरकार में यूपी के लोग यहीं बसते थे, लेकिन बीजेपी सरकार में लोगों को रोजगार न मिला तो यहां से पलायन कर गए। सुश्री मायावती ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा की आजादी के बाद 50 से 55 साल के शासन में कांग्रेस में कभी दलितों के उत्थान उनकी भलाई के लिए काम नहीं किया है वह तो बस दलितों राम बोलो और मुस्लिम समाज का वोट बैंक बना कर अपना राजनीति करती रही और अपना उल्लू सीधा करती रही। 

यह भी पढ़ें - कांग्रेस की खोई हुई विरासत हासिल करने की कोशिश में जुटे स्टार प्रचारक नसीमुद्दीन सिद्दीकी

कहा कि पूरे प्रदेश में बेरोजगारी और महंगाई ने कमर तोड़कर रख दी है, लेकिन बसपा सरकार बनते ही यहां की समस्याओं को दूर करने के लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि पूर्व की तरह ही हमारी सरकार में जो भी यहां के बेरोजगार युवक हैं, उनकी रोटी-रोजी की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में लोगों का जाति व धर्म के नाम पर शोषण हो रहा है। बसपा सरकार में किसी भी कीमत पर इस तरह का शोषण नहीं होने दिया जाएगा। सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय के लिए बसपा को सत्ता में लाना बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर बुंदेलखंड और चित्रकूट मंडल की सभी समस्याओं को दूर किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि जब बसपा की सरकार थी तब अनेक विकास कार्य कराए गए और गरीबों तथा दलितों के उत्थान के लिए योजनाएं भी चलाई थी। जिन्हें वर्तमान सरकारों ने बंद कर दिया। जिससे गरीबों और दलितों को इसका लाभ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार  के अत्याचारों से छुटकारा के लिए जरूरी है कि बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाई जाए। जनसभा के दौरान पार्टी के चित्रकूट मंडल के प्रत्याशी और पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - जालौन जिले का चुनावी हाल

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2