मेदांता मेडिसिटी के डाॅक्टर ने 8वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

सेक्टर-47 में एक डॉक्टर ने 8वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। इसके पीछे उनका अपनी पत्नी के साथ विवाद बताया जा रहा है...

मेदांता मेडिसिटी के डाॅक्टर ने 8वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

गुरुग्राम

यहां सेक्टर-47 में एक डॉक्टर ने 8वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। इसके पीछे उनका अपनी पत्नी के साथ विवाद बताया जा रहा है। उनकी पत्नी भी डॉक्टर हैं और वह पश्चिम बंगाल में रहती हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद वे गुरुग्राम पहुंची। दोनों की एक बेटी भी है।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी का आदेश

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बुधवार को बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जांच की जा रही है। यहां मेदांता मेडिसिटी में लीवर ट्रांसप्लांट विभाग में गत तीन वर्ष से कार्यरत नेपाल मूल के निवासी डॉ. सुजीत कुमार साहा (39) सेक्टर-47 स्थित हीवो अपार्टमेंट में 8वीं मंजिल पर फ्लैट नम्बर-801 में रहते थे। उनकी पत्नी लक्ष्मी पश्चिम बंगाल में डॉक्टर है। छह साल की उनकी बेटी भी है।

यह भी पढ़ें - लखनऊ मेट्रो में गो स्मार्ट कार्ड धारक अपने परिचितों के लिए खरीद सकेंगे टोकन

बताया जा रहा है कि डॉक्टर दंपति के बीच लंबे समय से चल रहे विवाद चला आ रहा है। इस कारण से उनकी बेटी अपने ननिहाल में रहती है। मंगलवार की अलसुबह वे अपने फ्लैट पर अकेले ही थे। इस दौरान डॉ. साहा ने अपने फ्लैट की बालकॉनी से कूदकर खुशकुशी कर ली।

यह भी पढ़ें - योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब सिर्फ रविवार को रहेगी साप्ताहिक बंदी

सूचना पाकर एसीपी सदर अमन यादव व अन्य पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने मौका मुआयना किया। डॉक्टर द्वारा खुशकुशी करने के वहां से साक्ष्य भी जुटाए गए। उन्होंने बताया कि डॉक्टर साहा की पत्नी भी डॉक्टर हैं। दोनों के बीच विवाद चल रहा है, जो कोर्ट में विचाराधीन है। मृत डॉक्टर के परिवार को सूचित कर दिया गया है। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। शाम तक उनकी पत्नी गुरुग्राम पहुंच गई। पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री ने बीएसएल -2 लैब का  किया शुभारंभ, कहा प्रतिदिन 500 टेस्ट करें

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0