बाँदा : विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल में मेधावियों ने लहराया परचम

आज कक्षा 12 वीं के सी.बी.एस.ई. द्वारा परीक्षा परिणाम घोषित किए गए। यह खबर सुनकर प्रतीक्षारत विद्यार्थियों..

बाँदा : विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल में मेधावियों ने लहराया परचम
मेधावियों ने लहराया परचम

आज कक्षा 12 वीं के सी.बी.एस.ई. द्वारा परीक्षा परिणाम घोषित किए गए। यह खबर सुनकर प्रतीक्षारत विद्यार्थियों में खुशी की लहर दौड़ गई।

गौरतलब हो कि विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं की प्रतिभा कोरोना काल में भी प्रभावित नहीं हुई। सी.बी.एस.ई. बोर्ड परीक्षा के परिणाम में यहां के मेधावी छात्र-छात्राओं की मेरिट से सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं में खुशी छाई है। कॉलेज बंद होने के बावजूद ऑनलाइन पढ़ाई में भी विद्यार्थियों ने महारत हासिल की और बोर्ड परीक्षा में शत-प्रतिशत परिणाम लाने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें - कायस्थ समाज को एकजुट कर, युवा नई दिशा दें : विनय श्रीवास्तव

विद्यालय की गौरवमयी छात्रा सुकृति श्रीवास्तव ने 98.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय तथा माता-पिता को गौरवान्वित किया। इसी शृंखला में मोहम्मद अर्सलान 96 प्रतिशत, पलक सिंह 96 प्रतिशत, शैली जैन 96 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान तथा अंजलि तिवारी 95.4 प्रतिशत, अंजलि द्विवेदी 95.4, सजल वर्मा 95.4, शिवांशु गुप्ता 95.4 तृतीय स्थान पर रहे। इनके अतिरिक्त कई विद्यार्थियों ने विषयवार 95 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित कर गर्वोन्नति का बोध कराया।

vnmps banda

विद्यालय के चेयरमैन अरुण कुमार निगम व प्रधानाचार्य ने समस्त अव्वल छात्र-छात्राओं तथा अभिभावकों को सफलता की बधाई दी। विद्यालय प्रबन्ध तन्त्र ने विद्यार्थियों की इस सफलता पर शिक्षक-शिक्षिकाओं के अथक परिश्रम की सराहना करते हुए उन्हें हार्दिक बधाई दी।

यह भी पढ़ें - ग्राम पंचायत कार्यालय में भरा था भूसा, कमिश्नर ने खाली करवाया

यह भी पढ़ें - कानपुर से खजुराहो रुट में हाईटेक मेमू ट्रेन का संचालन अगले माह

हि.स

What's Your Reaction?

like
4
dislike
1
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2