झाँसी : अधेड़ दम्पति की गला रेत कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में अधेड़ दम्पत्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई। क्षेत्र में दोहरी हत्या से हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल..

झाँसी : अधेड़ दम्पति की गला रेत कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
झाँसी पुलिस (jhansi police)

  • दोहरी हत्या से क्षेत्र में हड़कम्प

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में अधेड़ दम्पत्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई। क्षेत्र में दोहरी हत्या से हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में ले लिया। समाचार लिखे जाने तक सीओ सदर घटना स्थल का मुआयना करने जा पहुंचे थे।

वार्ड 15 सिद्ध बाबा की टौरिया खेरा मोहल्ले में 45 वर्षीय बलवीर अपनी 42 वर्षीय पत्नी अंजू के साथ रहता था। बलवीर भैंस पालन के साथ दूध बेचने का काम करता था। सुबह से ही उसके घर दूध लेने वालों की भीड़ लग जाती थी। गुरुवार की सुबह जब क्षेत्रवासी दूध लेने उसके घर पहुंचे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। जिस पर उन्होंने दरवाजा खुलवाने का काफी प्रयास किया।

यह भी पढ़ें - छह माह पहले युवती से हुई थी दरिंदगी : दुष्कर्म पीड़िता की गर्भपात के दौरान हुई मौत, हंगामा - महोबा

जब दरवाजा नहीं खुला तो शक होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और किसी प्रकार दरवाजे को खोला। इसके बाद अंदर जाकर देखा तो दोनों के शव खून से लथ-पथ पड़े हुए थे। घर में रखी अल्मारी का सामान भी बेतरतीब तरीके से बिखरा पड़ा था। ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे चोरी की घटना को अंजाम दिया गया हो। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

सीओ सदर अरुण चौरसिया ने बताया कि प्रथम दृष्टया पति-पत्नी की हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। गले पर गंभीर चोट के निशान हैं। तफ्तीश की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या का स्पष्टीकरण हो सकेगा।

यह भी पढ़ें -  गांजा की खेती करने वाले को बाँदा पुलिस ने दबोचा, 16 किलो 400 ग्राम हरा गांजा बरामद

यह भी पढ़ें - झाँसी : थाने के दीवान का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, हड़कम्प

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0