मंत्री नंदी का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला, कहा वोट के खातिर ओसामा बिन लादेन को पिता की संज्ञा दे सकते हैं

उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा हमला किया है..

मंत्री नंदी का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला, कहा वोट के खातिर ओसामा बिन लादेन को पिता की संज्ञा दे सकते हैं
उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी..

उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा हमला किया है, कहा कि अखिलेश यादव मुस्लिमों का वोट लेने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर के आतंकवादी रहे ओसामा बिन लादेन को अपने पिता की  संज्ञा दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें - बकरी ने दिया इंसान जैसे हूबहू बच्चे को जन्म, फिर थोड़ी देर बाद..

श्री नंदी शुक्रवार को जिला परिषद मैं कानपुर में होने वाली व्यापारियों की बैठक के सिलसिले में व्यापारियों की बैठक से पहले पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पर एक पुरानी कहावत सटीक बैठती है कि वह थूक कर चाटने का काम करते हैं।उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने कोरोना काल में वैक्सीन लगवाने से यह कहकर मना कर दिया था कि यह भाजपा की वैक्सीन है।

लेकिन मैं धन्यवाद देना चाहता हूं इनके पिता पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का, जिन्होंने अपने ही बेटे का भ्रम तोड़ते हुए खुद वैक्सीन लगवाई और फिर अखिलेश यादव ने भी वैक्सीन लगवा कर थूक कर चाटने की कहावत को चरितार्थ कर दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मुस्लिमों को वोट लेने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं कुछ दिन पहले उन्होंने जिन्ना को महापुरुष की संज्ञा दी थी। इनका बस नहीं चलता अन्यथा वह अंतरराष्ट्रीय स्तर के आतंकवादी रह चुके ओसामा बिन लादेन को अपने पिता की संज्ञा दे देते।

यह भी पढ़ें - कानपुर मेट्रो में सफर करने को हर उम्र के लोगों में दिखी उत्सुकता, पहले दिन जमकर बिके टिकट

नागरिक उड्डयन मंत्री ने सपा बसपा पर हमला करते हुए कहा कि इन्होंने हमेशा मुसलमानों का शोषण किया है लेकिन जब से मेरे पास मुस्लिम अल्पसंख्यक कल्याण विभाग आया है। लगातार मुस्लिमों के लिए काम कर रहा हूं और सरकार भी मुस्लिमों के कल्याण के लिए तरह-तरह की योजनाएं बना रही है।इन्हीं योजनाओं के चलते इनके बच्चों को डॉक्टर इंजीनियर बनने के लिए लोन भी दिया जा रहा है।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जब कभी तो टोटी का जिक्र आता है तो अखिलेश का नाम आ जाता है। इन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान प्रदेश का विकास नहीं किया बल्कि अपना और अपने लोगों का विकास किया है जबकि भाजपा सरकार प्रदेश में लगातार विकास कर रही है, अभी हाल में ही प्रधानमंत्री ने कानपुर में मेट्रो का शुभारंभ किया है। प्रयागराज में इलेक्ट्रिक बसें शुरू हुई है।इसी तरह हवाई कनेक्टिविटी और रोड कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए सरकार एक्सप्रेस वे एयरपोर्ट बना रही है।

यह भी पढ़ें - इलेक्ट्रिक ट्रेन संचालन की तैयारियों का सीसीआरए टीम ने अवलोकन किया

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1