अन्न महोत्सव में 26 दुकानों पर मंत्री, सांसद, विधायक सहित जनप्रतिनिधि बाटेंगे राशन

जनपद में गुरूवार को अन्न महोत्सव मनाने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जिले की 26 उचित दर दुकानों में मंत्री, सांसद, विधायक..

अन्न महोत्सव में 26 दुकानों पर मंत्री, सांसद, विधायक सहित जनप्रतिनिधि बाटेंगे राशन
बाँदा सांसद राम कृपाल पटेल,बाँदा प्रभारी मंत्री लाखन सिंह राजपूत, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी

जनपद में गुरूवार को अन्न महोत्सव मनाने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जिले की 26 उचित दर दुकानों में मंत्री, सांसद, विधायक व अन्य जनप्रतिनिधियों द्वारा उपभोक्ताओं को राशन वितरित किया जाएगा।

बांदा शहर में मोहल्ला मोहल्ला अलीगंज सेठ के बाडे के अंदर महेश शरण मेहता की उचित दर की दुकान पर जिले के प्रभारी मंत्री लाखन सिंह राजपूत की मौजूदगी में अन्न  महोत्सव मनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें - सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के प्रयास से 2575 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

निम्नीपार में भाजपा जिला अध्यक्ष रामकेश निषाद के नेतृत्व में और केवटरा दक्षिणी कर्बला रोड में सुशील शिवहरे की उचित दर दुकान में सांसद आरके सिंह पटेल के नेतृत्व में उपभोक्ताओं को राशन वितरित कर अन्न महोत्सव मनाया जाएगा। इसी तरह नरैनी क्षेत्र वदौसा में और अतर्रा क्षेत्र में सांसद आरके पटेल इस अभियान में हिस्सा लेंगे।

इसी तरह सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी बांदा विधानसभा क्षेत्र के कहला गांव में छोटेलाल की उचित दर दुकान में, तिंदवारी विधायक बृजेश प्रजापति जसपुरा के सभारानी की उचित दर दुकान में, पनगरा में नरैनी विधायक राजकरण कबीर मदन मोहन की उचित दर दुकान में और बबेरू विधानसभा क्षेत्र के कैरी गांव में राम प्रसाद की उचित दर दुकान में विधायक कुशवाहा राशन वितरित करेंगे।

यह भी पढ़ें - बाँदा : संयुक्त मण्डलीय चिकित्सालय में ऑक्सीजन प्लाण्ट का डीएम ने किया निरीक्षण

इसी प्रकार तिन्दवारा में ब्लाक प्रमुख बड़ोखर, पिपरह़री में ब्लॉक प्रमुख तिन्दवारी, इछावर में ब्लॉक प्रमुख जसपुरा, फतेहगंज में ब्लॉक प्रमुख नरैनी, खरोंच में ब्लॉक प्रमुख महुआ और  ओरन ग्रामीण में ब्लॉक प्रमुख बिसंडा, पारा बिहारी में ब्लॉक प्रमुख बबेरू, पिण्डारन में जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील सिंह पटेल, पछौहा में ब्लॉक प्रमुख कमासिन अन्न महोत्सव में शिरकत करेंगे।

वही नगर पंचायत मटौंध, तिंदवारी, नरैनी, बिसंडा, ओरन में नगर पंचायत अध्यक्षों द्वारा राशन वितरित किया जाएगा। सभी उचित दर दुकानों पर नोडल अधिकारियों को तैनात किया गया है। साथ ही जिला पूर्ति से संबंधित स्टाफ भी इन कार्यक्रम स्थलों पर मौजूद रहेगा।

यह भी पढ़ें - मंडलायुक्त चित्रकूट धाम अचानक पहुंचे विकासखण्ड चरखारी कार्यालय, गार्ड फ़ाइल मिलने पर..

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1