बदमाशों ने युवा सर्राफा व्यवसायी को मारपीट कर लाखों के नगदी व जेवरात लूटे

जिले में इस समय अपराधियों के हौसले बुलंद हैं जो बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला गिरवा थाना क्षेत्र के बांसी गांव का ...

बदमाशों ने युवा सर्राफा व्यवसायी को मारपीट कर लाखों के नगदी व जेवरात लूटे

बांदा,

जिले में इस समय अपराधियों के हौसले बुलंद हैं जो बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला गिरवा थाना क्षेत्र के बांसी गांव का है। जहां बुधवार की रात नरैनी से बांदा आ रहे सर्राफा व्यवसायी को तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लूट लिया। इन बदमाशों ने पहले व्यापारी को स्टंप व बैट से बुरी तरह पीटा, लहूलुहान होने पर उसका बैग छीन लिया। जिसमें करीब 2 लाख नगद और जेवरात थे।

यह भी पढ़ें-प्रिया मसाले के बृजेश त्रिपाठी ने डिप्टी सीएम को किया फोन और फिर इस युवक को मिली नई जिंदगी

भुक्तभोगी अनिल कुमार सेन पुत्र प्रेमचंद सेन निवासी नयागांव चित्रकूट सतना हालमुकाम मर्दाननाका अवस्थी भवन  के पीछे बांदा बुधवार को ऑर्डर सप्लाई करने के बाद मोटरसाइकिल से, नरैनी से बांदा वापस आ रहा था। तभी गिरवा थाना क्षेत्र के बांसी गांव के पास तीन अज्ञात बाइक सवारों ने उसकी बाइक रोक ली। इनमें एक मुंह बांधे हुए था। उनमें से एक बदमाश ने तमंचा निकाल दिया और दो लोगों ने क्रिकेट खेलने वाले स्टंप और बैट से मारना पीटना शुरू कर दिया। लेकिन व्यापारी जो हाथ में बैग लिया था उसने अपना बैग नहीं छोड़ा। तब बदमाशों ने व्यापारी के सिर में लगा हेलमेट उतार दिया और फिर स्टंप से बुरी तरह से पीटना शुरू किया। जिससे वह लहूलुहान हो गया और फिर बदमाशों ने बैग छीन लिया।

यह भी पढ़ें-बिजली अब रीचार्ज सिस्टम से चालू और बंद होगी,स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगाए जाएंगे

भुक्तभोगी ने बताया कि मैंने तब तक अपना बैग नहीं छिनने दिया जब तक मेरे हिम्मत थी। जब बुरी तरह घायल हो गया तभी उन्होंने मेरा बैग छीन लिया। बैग में दो लाख नगद, 3 किलो चांदी के जेवरात व 40 ग्राम सोना था। इसके बाद बदमाशों ने तमंचा दिखाते हुए धमकी दी कि अगर तुम यहां से हिले तो गोली मार देंगे और फिर बाइक में सवार होकर भाग गए। उनके जाने के बाद मैंने घटना की जानकारी पुलिस को भी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ नरैनी और गिरवा थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे। पुलिस ने व्यापारी से घटना के बारे में पूरी जानकारी ली और फिर उसे फौरन इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें-चित्रकूटः आनर किलिंग के मामले में हत्यारोपी ताऊ को उम्रकैद


घटना के बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि बुधवार की शाम ऑर्डर सप्लाई करने के बाद व्यापारी नरैनी से बांदा आ रहा था। तभी रास्ते में तीन अज्ञातवास बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट की। बदमाश डेढ़ लाख रुपये नगद व जेवरात ले गए हैं। लूट के शिकार व्यापारी द्वारा तहरीर दी गई है। मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई है। जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0