बाँदा : झारखंड से आकर मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार, 23 एंड्राइड फोन बरामद

बांदा ऑपरेशन क्लीन के तहत अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत कोतवाली पुलिस व एसओजी को बड़ी सफलता मिली है..

बाँदा : झारखंड से आकर मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार, 23 एंड्राइड फोन बरामद

बांदा ऑपरेशन क्लीन के तहत अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत कोतवाली पुलिस व एसओजी को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने झारखंड से आकर बांदा में मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करके इस सिलसिले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 23 एंड्रॉयड फोन बरामद किया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : दुर्लभ प्रजाति के काले हिरण का शिकार कर रहे चार शिकारियों को पुलिस ने दबोचा

इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर आरके सिंह ने बताया कि अपराधियों पर नियंत्रण लगाए जाने तथा अभ्यस्त अपराधियों के विरुद्ध की जा रही कार्रवाई के क्रम में कोतवाली पुलिस नगर व एसओजी की संयुक्त टीम ने रेलवे स्टेशन के पास से झारखंड के चार युवकों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 23 एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि चारों आरोपी झारखंड राज्य के रहने वाले हैं तथा वहां से आकर बांदा में मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

चोरी करने के बाद मोबाइलों को औने पौने दामों पर रेलवे स्टेशन बांदा और आसपास के क्षेत्रों में बेच लेते थे। चारों आरोपी अपराधी किस्म के व्यक्ति हैं तथा इन पर पूर्व में भी चोरी के कई मामले दर्ज हैं। पकड़े गए चोरों में दीपक कुमार महतो पुत्र इन्दल प्रसाद नि. थाना तीन पहाड़, जनपद साहेबगंज, रोहन कुमार पुत्र नेपला महतो नि. थाना तीन पहाड़, जनपद साहेबगंज झारखण्ड,शेखर कुमार पुत्र हरिशंकर यादव नि. थाना राजमहलनपद साहेबगंज,सागर कुमार यादव पुत्र हरिशंकर यादव नि. थाना राजमहल जनपद साहेबगंज झारखण्ड शामिल है।

यह भी पढ़ें - महोबा : महिला को बंधक बना परिचित ने किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - बांदा में खेत गई किशोरी को युवक ने बनाया हवस का शिकार

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2