मोदी जी ने कभी अपनी चिंता नहीं की, उनके लिए देश ही सर्वाेपरि : राजीव सिंह पारीछा

जिला पंचायत कृषि महाविद्यालय के सभागार में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुआयामी व्यक्तित्व को दर्शाती Modi@20 पुस्तक पर..

मोदी जी ने कभी अपनी चिंता नहीं की, उनके लिए देश ही सर्वाेपरि : राजीव सिंह पारीछा

बांदा,

  • Modi@20 पुस्तक पर आधारित सेमिनार

जिला पंचायत कृषि महाविद्यालय के सभागार में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुआयामी व्यक्तित्व को दर्शाती Modi@20 पुस्तक पर आधारित सेमिनार में वक्ताओं द्वारा महाविद्यालय के छात्रों व शिक्षकों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में अब तक के 20 वर्षों के कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए उन्हें भारत का महान नायक करार दिया।

यह भी पढ़ें - बांदा : शवों को श्मशान घाट मुक्तिधाम तक ले जाने को अब स्वर्गारोहण-विमान

शुक्रवार को जिला पंचायत कृषि महाविद्यालय की ओर से महाविद्यालय के सभागार में डिग्री कॉलेज के छात्र छात्राओं और प्रवक्ताओं के लिए अपेक्षित उक्त सेमिनार का शुभारंभ महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन के साथ किया गया। सेमिनार में मुख्य अतिथि एवं मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आज दुनिया में सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं।

मोदी जी ने कभी स्वयं की चिंता नहीं की, उनके लिए देश ही सर्वाेपरि है। चाहे सर्जिकल व एयर स्ट्राइक हो या धारा 370 को हटाना हो, मोदी जी ने राष्ट्र प्रथम की सोच के साथ देशहित में अनेक साहसिक फैसले लेने का काम किया। नेता वो होता है जो पहले स्वयं को आम नागरिक समझता हो और नरेंद्र मोदी स्वयं को प्रधानमंत्री नहीं बल्कि प्रधानसेवक कहते हैं। उन्होने कहा कि मोदी जी का जीवन अपने आप में सादगी व ईमानदारी की मिसाल है। उनका व्यक्तित्व ऐसा है, जो बुराई में से भी अच्छाई को निकाल लेता है। उनमें कार्यकर्ताओं के अच्छे गुण को पहचानने की अद्भुत शक्ति है। उन्हे आप कभी भी देखोगे तो एक आदर्शवादी नेता को ही प्राप्त करोगे।

यह भी पढ़ें - तिरंगा स्ट्रीट लाइट से केन नदी पर बना पुल जगमगाया, जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने किया लोकार्पण

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि और वक्ता के रूप में उपस्थित कृषि विश्वविद्यालय के प्रसार विभाग डायरेक्टर एन के बाजपेई ने  कहा कि मोदी जी के 20 साल के सार्वजनिक जीवन की अनेक उपलब्धियों को Modi@20 पुस्तक में समाहित किया गया है। सभी को इसे पढ़ना चाहिए इसमें से उन्हें प्रेरणा, ऊर्जा व जीवन में आगे बढ़ने का मार्गदर्शन मिलेगा।करोड़ों युवा अगर मोदी जी के रास्ते पर चल पड़ें तो देश का कल्याण अपने आप हो जायेगा। सेमिनार को डॉ जगन्नाथ पाठक , जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील सिंह पटेल तथा नीति आयोग सदस्य उमा शंकर पांडे (जलमित्र) ने भी संबोधित किया। सेमिनार की अध्यक्षता डॉ राजेंद्र गुप्ता महाविद्यालय प्राचार्य ने की जबकि संचालन विश्व विद्यालय प्रबंध समिति सदस्य ममता मिश्रा द्वारा किया गया।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष संजय सिंह, पूर्व चेयरमैन राजकुमार राज, बड़ोखर ब्लाक प्रमुख स्वर्ण सिंह सोनू, जिला महामंत्री विवेकानंद गुप्ता, अमित सेठ भोलू, सीताराम वर्मा, भाजपा मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी,प्रेमनारायण सिंह पटेल, धीरेंद्र सिंह प्रधान महोखर, राजेश सेन, उत्तम सक्सेना, देवमूरत द्विवेदी, धनंजय करवरिया, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मोहित गुप्ता, विवेक त्रिपाठी, युवराज तिवारी, किसान मोर्चा जिला मंत्री सत्येंद्र प्रताप सिंह,रंजना श्रीवास्तव, राहुल द्विवेदी, युवा मोर्चा बड़ोखर मंडल अध्यक्ष हिमांशु सिंह, संतोष राजपूत, राहुल द्विवेदी, आकाश त्रिपाठी, नरेश शुक्ला, धीरेंद्र सिंह धीरू, राममिलन तिवारी, सिंघौली प्रधान अरुण कुमार शुक्ला, आशीष पटेल, अखिल पटेल, पंकज रैकवार साहित भारी संख्या में छात्र-छात्राएं एवं प्रवक्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जरूरतमंदों को बांटी राहत सामग्री

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2