मालगाड़ी से टकराये आधा दर्जन से अधिक गोवंश, आधा घंटा बाधित रहा दिल्ली हावड़ा रूट

जनपद के कंचौसी में छुट्टा गोवंश रेल यातायात तक के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। दिल्ली हावड़ा रूट पर गुरुवार देर रात लगभग..

मालगाड़ी से टकराये आधा दर्जन से अधिक गोवंश, आधा घंटा बाधित रहा दिल्ली हावड़ा रूट
मालगाड़ी से टकराये आधा दर्जन से अधिक गोवंश..

जनपद के कंचौसी में छुट्टा गोवंश रेल यातायात तक के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। दिल्ली हावड़ा रूट पर गुरुवार देर रात लगभग एक बजे आधा दर्जन गोवंश कंचौसी रेलवे स्टेशन से डेढ़ किलोमीटर दूर पूर्व की ओर बलरामपुर गांव के पास अप लाइन पर आ रही मालगाड़ी से कट गए, अवशेष अप और डाउन दोनों ट्रैक पर गिरने से करीब तीस मिनट तक दिल्ली हावड़ा रूट पर यातायात ठप हो गया।

यह भी पढ़ें - उप्र : पुलिस सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा आज से, 12 लाख से ज्यादा अभ्यर्थी आजमाएंगे भाग्य

अप लाइन पर कानपुर से इटावा की ओर जा रही मालगाड़ी से देर रात लगभग एक बजे बलरामपुर गांव के पास से गुजर रही थी। गांव के पास छुट्टा आधा दर्जन से अधिक गोवंश पटरी पर आ गया। मालगाड़ी की चपेट मे आने से गोवंश कट गए और उसके अवशेष अप और डाउन दोनों ट्रैक पर फैल गए। मालगाड़ी के लोको पायलट ने हादसे की सूचना स्टेशन मास्टर शैलेन्द्र कुमार को दी।

उन्होंने स्टेशन से कर्मचारियों को मौके पर भेजा, कर्मचारियों ने गोवंश के शवों को ट्रैक से हटकर वही गांव के किनारे छोड़कर चले गए, जिससे शवों से बदबू उड़ने से ग्रामीण का जीना दूभर हो रहा है। ग्रामीण ने रेलवे कर्मचारियों से गांव के किनारे पड़े शवों को हटाने की मांग की है।

गोवंश टकराने से करीब तीस मिनट बाद दोनों ट्रैक साफ हो पाए। इसके बाद यातायात बहाल हो सका। स्टेशन अधीक्षक विशम्भर दयाल पांडेय ने बताया कि अप लाइन पर मालगाड़ी से गोवंश टकराने से हादसा हुआ, जिससे आधा घंटे तक ट्रैक बाधित रहा, लेकिन पीछे कोई ट्रेन ना होने से यातायात पर ज्यादा असर नहीं पड़ा।

यह भी पढ़ें - पांच शहरों में मेट्रो संचालित करने वाला देश का पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश

यह भी पढ़ें - 10-13 नवंबर के बीच हो सकती है राजकुमार-पत्रलेखा की शादी, पिंकसिटी में जोरों पर तैयारियां

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1