बाँदा : मां गई थी मंदिर, घर में नाबालिग बेटे ने लगाई फांसी

नवरात्रि पर्व पर मां देवी मंदिर में पूजा अर्चना करने गई थी जब वह घर लौटी तो नाबालिग बेटा फांसी पर लटका हुआ मिला..

बाँदा : मां गई थी मंदिर, घर में नाबालिग बेटे ने लगाई फांसी
बाँदा : घर में नाबालिग बेटे ने लगाई फांसी..

नवरात्रि पर्व पर मां देवी मंदिर में पूजा अर्चना करने गई थी जब वह घर लौटी तो नाबालिग बेटा फांसी पर लटका हुआ मिला। यह देख कर मां के होश उड़ गए ,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना नगर कोतवाली अंतर्गत कालू कुआं क्षेत्र में शंकर नगर मोहल्ले में बीती रात का है। जहां आंनद शुक्ला का पुत्र मृदुल (17) जो मां के साथ रहता था। माता पिता में अनबन की वजह से मां बच्चों के साथ अलग उसी मकान के दूसरे हिस्से में रहती है।

यह भी पढ़ें - भाजपा की पूर्व सभासद के लापता बेटे का शव केन नदी से बरामद

शाम को मृतक की मां मंदिर गई हुई थी और मृदुल को घर के अंदर छोड़ बाहर से ताला बंद कर गयी थी। लेकिन जब वापस आ कर देखा तो मृदुल फांसी के फंदे में लटका हुआ था। उसे आनन फानन मां ने रस्सी को काटकर तुरंत नीचे उतारा और जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृदुल को मृत घोषित कर दिया। 

सूत्रो के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार मृतक कानपुर की किसी लड़की से प्रेम करता था और घर वाले हमेशा डांटते रहते थे। संभवतः इसी वजह से उसने अचानक फांसी लगा ली। मौके पर पहुंचे नगर कोतवाल व सीओ सिटी व चौकी इंचार्ज कालू कुंआ कौशल सिंह ने मौका मुआयना किया और बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्म हत्या का ही नजर आ रहा है। पुलिस जांच कर रही है मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - जब वह कक्षा छह में पढ़ती थी तब से शुरू हुआ दुष्कर्म, अब तक 28 लोगों नें बनाया हवस का शिकार

यह भी पढ़ें - अक्षय कुमार ने पूरी की रक्षाबंधन की शूटिंग, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1