शादी के पहले करवा चौथ पर मां भेजने जा रही थी करवा, आ गई बेटी की मौत की खबर

शहर के छावनी मोहल्ले में बुधवार को सवेरे एक विवाहिता का शव बेड पर पाए जाने से हड़कंप मच गया। बेटी की संदिग्ध मौत की खबर सुनकर पहुंचे ...

शादी के पहले करवा चौथ पर मां भेजने जा रही थी करवा, आ गई बेटी की मौत की खबर

बांदा,

शहर के छावनी मोहल्ले में बुधवार को सवेरे एक विवाहिता का शव बेड पर पाए जाने से हड़कंप मच गया। बेटी की संदिग्ध मौत की खबर सुनकर पहुंचे मायके वालों ने बेटी की हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है। भाई ने कहा कि मेरी बहन की किसी तार से कस कर हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े :बाल विवाह मुक्त उत्तर प्रदेश’ के लिए 38 जिलों में निकाले गए मशाल जुलूस, लाखों ने ली शपथ

नरैनी निवासी मृतका की मां उर्मिला ने बताया कि हमने अपनी बेटी की शादी 26 जनवरी 2022 को की थी। अभी शादी के 1 साल भी नहीं हुए इसलिए मैंने अपने बेटे से कहा था कि ससुराल जाकर करवा दें आना। क्योंकि बेटी का ससुराल में पहला करवा चौथ है। इसी बीच बेटी की मौत की खबर आ गई। मृतक के पिता शत्रुघ्न का कहना है कि बेटी पढ़ने लिखने में होशियार थी कई कंपटीशन में भी भाग लिया है। शादी में पर्याप्त दान दहेज दिया है। इधर कुछ दिनों से बेटी को परेशान किया जा रहा था। मेरी छोटी बेटी प्रतिदिन दो-तीन बार की बहन से मोबाइल से बात करती थी। 2 दिन से बात नहीं हो पा रही थी। पति को फोन किया तो उसने बताया कि उसका फोन खराब हो गया है। आज जानकारी मिली कि बेटी की मौत हो गई है। दमाद मौके पर नहीं मिला। फोन करने पर बताया कि मैं कानपुर में हूं। वहीं मृतका के भाई विष्णु गुप्ता ने बताया कि मेरी बहन की ससुराल वालों ने तार से गला कसकर हत्या कर दी है। हत्या क्यों की गई है अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है क्योंकि ससुराल वाले मौके से गायब है ।

यह भी पढ़े :बांदा:अब डंफर-ट्रकों पर लगेगा माइन टैग, रुकेगा अवैध खनन

 इस बारे में सीओ सिटी गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया कि आज एक विवाहिता ने छावनी मोहल्ले में पंखे के हुक से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना स्थल पर मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए हैं। उनकी ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़े :बांदा के हिन्दू मुस्लिम युगल की शादी, कट्टरपंथियों को रास नही आई, उठाया ये खौफनाक कदम

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0