बीजेपी विधायक को मुख्तार अंसारी के भाई ने बताया माफिया, कहा उनकी तीन पीढ़ियां माफिया 

बीजेपी विधायक सुशील सिंह के बयान पर मुख्तार अंसारी के भाई ने पलटवार करते हुए कहा कि..

बीजेपी विधायक को मुख्तार अंसारी के भाई ने बताया माफिया, कहा उनकी तीन पीढ़ियां माफिया 

बीजेपी विधायक सुशील सिंह के बयान पर मुख्तार अंसारी के भाई ने पलटवार करते हुए कहा कि उनकी तीन पीढ़ियां माफिया है और वह खुद भी माफिया है। वह पहले अपना घर और अपने आप को देखे।

यह भी पढ़ें - अमन हत्याकांड में आया नया मोड़, बेटे की अस्थियां लेकर माता पिता ने शुरू किया अनशन

मुख्तार अंसारी के भाई शिवागतुल्ला अंसारी भतीजे उमर अंसारी के साथ् मंगलवार को साथ बांदा जेल में बंद भाई मुख्तार अंसारी से मिलने आए थे। दोनों ने जेल में आधे घंटे तक मुख्तार अंसारी से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत की।

मुख्तार अंसारी की हत्या की साजिश के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मुख्तार अंसारी की हत्या की साजिश रोज ही रची जा रही है लेकिन ऊपर वाले की मेहरबानी से सकुशल है। इस पर उन्होंने एक कहावत भी सुनाई ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई।

बताते चलें कि बीजेपी विधायक सुशील सिंह ने बिना नाम लिए मुख्तार अंसारी पर निशाना साधते हुए गाजीपुर के मुहम्मदाबाद में जनसभा में बिना नाम लिए कहा कि यहां के लोगों ने चुनाव में आतंकवादियों को मौका दे दिया। वह जेल में बैठे कुछ भी करेंगे, तो गाड़ी कब पलट जाएगी पता भी नहीं चलेगा। इसलिए चाह रहे थे कि जब तक योगी जी की सरकार है, पंजाब में ही रहें। योगी जी को लाइए, उनकी सातों पुश्त खत्म हो जाएगी।

यह भी पढ़ें - वह देखते रहेंगे मुंगेरीलाल के सपने, प्रधानमंत्री 25 को करेंगे जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया के बाद सड़कों पर छा गयी प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की फोटो

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0