बांदा : मुख्तार अंसारी जेल में रहकर ही विधानसभा चुनाव में ताल ठोकेंगे

चित्रकूट धाम मंडल कारागार में बंद मऊ सदर विधानसभा के विधायक माफिया मुख्तार अंसारी जेल में रहकर ही ताल ठोकेंगे..

बांदा : मुख्तार अंसारी जेल में रहकर ही विधानसभा चुनाव में ताल ठोकेंगे
मुख्तार अंसारी जेल में रहकर ही विधानसभा चुनाव में ताल ठोकेंगे..

चित्रकूट धाम मंडल कारागार में बंद मऊ सदर विधानसभा के विधायक माफिया मुख्तार अंसारी जेल में रहकर ही ताल ठोकेंगे। इसके लिए मुख्तार के अधिवक्ता ने न्यायालय से अनुमति मिलने के बाद नामांकन खरीद लिया है। वह सुहेलदेव भारतीय समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें - तिंदवारी विधानसभा के मतदाताओं में, भाजपा के हिंदुत्व एजेंडे का दिखाई पड़ रहा है असर

इस बात के पहले से कयास लगाए जा रहे थे कि मुख्तार अंसारी जेल से ही चुनाव लड़ेंगे लेकिन बहुजन समाज पार्टी व सपा से टिकट न मिलने पर इस बात की आशंका थी कि शायद वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे लेकिन पिछले महीने ही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बांदा जेल में आकर मुख्तार अंसारी से न सिर्फ मुलाकात की थी बल्कि उन्होंने कहा था कि मुख्तार अंसारी उनके पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे और अब मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता दरोगा सिंह द्वारा मऊ में नामांकन पत्र खरीद लेने से तय हो गया है कि मुख्तार अंसारी जेल से चुनाव लड़ेंगे।

बताते चलें कि मंगलवार को विधायक के अधिवक्ता ने एमपी-एमएलए कोर्ट में आवेदन कर नामांकन के लिए सहमति पत्र दाखिल किया था। अधिवक्ता ने कोर्ट से मुख्तार अंसारी के नामांकन के लिए उनके अधिवक्ता, नोटरी वकील, प्रस्तावक, समर्थक व फोटोग्राफर सहित कुल 22 लोगों को बांदा जेल में दाखिल होने की अनुमति मांगी। ताकि उनका दो सेट के नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर एवं उसका सत्यापन बांदा जेल अधीक्षक से कराया जा सके। गुरुवार को अधिवक्ता ने दो सेट में नामांकन पत्र खरीद कर सियासी गर्मी को बढ़ा दिया। अब लगभग तय है कि मुख्तार अंसारी सुभासपा बैनर से ही चुनावी मैदान में उतरेंगे।

यह भी पढ़ें - बांदा सदर सीट पर फिर से कमल खिलाने को कार्यकर्ताओं ने झोंकी ताकत, डोर टू डोर अभियान हुआ तेज

यह भी पढ़ें - प्रदेश के डिप्टी सीएम तिंदवारी और बबेरू विधानसभा में शुक्रवार को करेंगे प्रबुद्ध जन संवाद

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2