पडोसी के घर में अंडे का छिलका व मांस का टुकड़ा फेंकने वाली मुस्लिम महिला गिरफ्तार

पडोसी के घर में अंडे का छिलका व मांस का टुकड़ा फेंककर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वाली महिला को थाना...

पडोसी के घर में अंडे का छिलका व मांस का टुकड़ा फेंकने वाली मुस्लिम महिला  गिरफ्तार
फाइल फोटो

बांदा

पडोसी के घर में अंडे का छिलका व मांस का टुकड़ा फेंककर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वाली महिला को थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। इन्दिरा नगर में पड़ोसी के घर में मांस का टुकड़ा फेंकते हुए सीसीटीवी कैमरे में मुस्लिम महिला कैद हुई थी। 

यह भी पढ़ें - परिवारिक एकता के लिए अखिलेश बना सकते हैं अपनी जगह शिवपाल सिंह यादव को नेता प्रतिपक्ष

जनपद में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने तथा साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वाले अभियुक्तों के विरुद्ध की जा रही कड़ी कार्यवाही के क्रम में थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा पड़ोसी के घर में अंडे का छिलका व मांस का टुकड़ा फेंककर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।  

यह भी पढ़ें - झांसी में पर्यटन के विस्तार के साथ ही पर्यटकों को आधुनिक सुविधाएं मुहैया करायेंगी ये छह कंपनियां

गौरतलब हो कि 21नवम्बर को इन्दिरा नगर मुहल्ला निवासी मुस्लिम महिला फातिमा बेगम द्वारा अपने पड़ोसी शिवनारायण त्रिपाठी के घर में अंडे का छिलका व मांस का टुकड़ा फेंक कर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई थी । घटना को अंजाम देते समय महिला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी । इस संबंध में वादी की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत करते हुए आज फातिमा बेगम नि. इन्दिरा नगर थाना कोतवाली नगर बांदा को गिरफ्तार कर लिया गया ।

यह भी पढ़ें - खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में रानी झांसी लक्ष्मीबाई व नवाब बाँदा सहित 1857 क्रांति के महानायकों की जायेगी याद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1