राष्ट्रीय विकलांग पार्टी भी चुनाव में कूदी, दिव्यांग ने किया नामांकन

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बांदा जिले के बबेरू विधानसभा सीट से राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के प्रत्याशी के रूप में राज बहादुर कुशवाहा..

राष्ट्रीय विकलांग पार्टी भी चुनाव में कूदी, दिव्यांग ने किया नामांकन
बांदा जिले के बबेरू विधानसभा सीट से राष्ट्रीय विकलांग पार्टी  के प्रत्याशी के रूप में राज बहादुर कुशवाहा ने नामांकन किया..

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बांदा जिले के बबेरू विधानसभा सीट से राष्ट्रीय विकलांग पार्टी  के प्रत्याशी के रूप में राज बहादुर कुशवाहा ने नामांकन किया और कहा कि समाज के कमजोर वर्ग के लोग चाहते हैं कि समाज के सबसे उपेक्षित दिव्यांग विधायक बने और समाज की सेवा कर सके। 

राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के प्रत्याशी राज बहादुर कुशवाहा एम ए बीएड है। उन्होंने कहा कि समाज के कमजोर वर्ग के किसान, मजदूर विकलांग अनेक समस्याओं से ग्रसित हैं।उन्हें पेंशन ,आयुष्मान कार्ड अंतोदय योजना जैसी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें - प्रचार के अभाव में मुद्दे हुए गौण, अब पार्टी और कार्यकर्ताओं की मेहनत का चुनाव

सरकार विकास का दावा करती है जबकि उनके सारे दावे खोखले हैं। जगह जगह सड़कों में गड्ढा है। चरखा गांव में सड़कों की हालत इतनी खराब है कि बीमार आदमी को अस्पताल तक चार पहिया वाहन से पहुंचाना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि मैंने कई गांव का दौरा का है हर जगह सड़कों की हालत खस्ता हाल है।

कमजोर वर्ग के लोग बदलाव चाहते हैं वह चाहते हैं हमारे बीच का कोई व्यक्ति विधायक बने,जो हमारा दर्द समझ सके। इसीलिए मुझे प्रत्याशी बनाया गया है। मैं चुनाव जीतकर समाज के सबसे उपेक्षित वर्ग विकलांग किसान मजदूरों को सेवा करना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें - उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का बुन्देलखण्ड में डोर टू डोर कैंपेन

यह भी पढ़ें - अगड़ा-पिछड़ा दोनों में भाजपा का आधार है तगड़ा : केशव प्रसाद मौर्य

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2