रियलिटी शो के मंच पर किया बीमारी का खुलासा, जाने किस बीमारी से जूझ रहीं नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में जज की भूमिका निभा रही हैं। एक परफॉर्मेंस के दौरान नेहा भावुक हो गईं और...

रियलिटी शो के मंच पर किया बीमारी का खुलासा, जाने किस बीमारी से जूझ रहीं नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में जज की भूमिका निभा रही हैं। एक परफॉर्मेंस के दौरान नेहा भावुक हो गईं और फिर अपनी बीमारी के बारे में लोगों को बताया।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 14 फिनाले: अभिनव शुक्ला ने फिनाले से पहले ही की 'पावरी',  और बताया विनर, जाने कौन है वो विनर

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में एक रियलिटी शो के दौरान कहा कि, वह एक बीमारी से जूझ रही हैं और कई बार इसकी वजह से वह बहुत डिस्‍टर्ब हो जाती हैं।

नेहा कक्‍कड़ ने कहा कि, उनके पास प्‍यार, अच्छा परिवार, करियर, सब कुछ है। लेकिन अपने एंग्‍जाइटी इश्‍यू की वजह से वह बहुत परेशान रहती हैं। 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर नेहा ने काफी भावुक होकर ये बात बताई। हालांकि नेहा ने शो के जिस एपिसोड के दौरान ये बात कही है, वो अभी टेलीकास्‍ट नहीं हुआ है और वीकेंड पर दिखाया जाएगा। 

यह भी पढ़ें - सपना चौधरी ने किया 'बोल तेरे मीठे मीठे' गाने पर खूबसूरत सा डांस, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

 इंडियन आइडल 12 की जज हैं नेहा 
 
नेहा कक्कड़ इन दिनों  'इंडियन आइडल 12' में जज की भूमिका में हैं।  इस हफ्ते शो में मां स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट होना है।  शो के दौरान चंडीगढ़ से आईं कंटेस्टेंट अनुष्का ने ‘लुका छुपी’ गाना गाया। जिसे सुनकर नेहा कक्‍कड़ इमोशनल हो गईं। गाना सुनकर नेहा रोने लगीं और फिर उन्‍होंने बताया कि, अनुष्का की तरह उन्हें भी एंग्जाइटी इश्यू रहते हैं।


 एंग्‍जाइटी और थायरॉइड की शिकार हैं नेहा 

उन्‍होंने बताया, 'मेरे पास सब कुछ है, अच्छा परिवार, करियर, लेकिन मेरी बीमारी की वजह से, मैं बहुत डिस्टर्ब हो जाती हूं और फिर मुझे एंग्जाइटी होती है। मुझे थायरॉइड की समस्‍या है, और यही मेरी एंग्‍जाइटी की सबसे बड़ी वजह है। '

बता दें कि, कंटेस्‍टेंट अनुष्का ने भी अपने ऑडिशन के समय बताया था कि, उन्हें एंग्‍जाइटी से जुड़ी दिक्कत है। इसके बाद नेहा कक्‍कड़ ने बताया था कि, उन्हें भी ऐसी ही समस्‍या है। स्टेज पर जाते वक्त उनके हाथ पैर कांपने लगते हैं और उनकी आवाज ही नहीं निकलती।

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0