बीजेपी का झंडा लगाने पर मुस्लिम युवक को पड़ोसियों ने पीटा

जनपद में किदवई नगर इलाके में रहने वाले एक मुस्लिम युवक को बीजेपी का झंडा लगाना महंगा पड़ गया। पड़ोसी ने झंडा न हटाने पर..

बीजेपी का झंडा लगाने पर मुस्लिम युवक को पड़ोसियों ने पीटा

कानपुर, 

  • प्रकरण में पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

जनपद में किदवई नगर इलाके में रहने वाले एक मुस्लिम युवक को बीजेपी का झंडा लगाना महंगा पड़ गया। पड़ोसी ने झंडा न हटाने पर घर में घुसकर पीटा और धमकी दी कि अंजाम अच्छा नहीं होगा। मामले में पीड़ित की तहरीर पर किदवई नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। किदवई नगर स्थित जूही लाल कालोनी में रहने वाले शकील अहमद का आरोप है कि उसके पड़ोसी उसको इस बात के लिए मारते हैं क्योंकि उसने घर में बीजेपी का झंडा लगा दिया है।

यह भी पढ़ें - डीएसपी की पत्नी का शव पंखे से लटका मिला

उसका कहना है कि वह बीजेपी का पहले से समर्थक है। शकील का कहना है मैं दो 2013 से बीजेपी का समर्थक हूं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पसंद करता है। इस बार विधान सभा चुनाव में मैंने अपने घर पर बीजेपी का झंडा लगाया, जबकि बाकी पूरे मोहल्ले ने कांग्रेस का झंडा लगाया गया था। मैंने बीजेपी के झंडा लगाया इस बात को लेकर मेरे पड़ोसी शहनवाज ने अपने घरवालों के साथ मिलकर मुझे जमकर मारा पीटा।

kanpur police

इस मामले की पीड़ित ने एफआईआर दर्ज कराई है। तहरीर में यह भी लिखा है कि आरोपी द्वारा धमकाया जा रहा है कि यहां रहना है तो हमारी तरफ रहना पड़ेगा। प्रकरण में बाबूपुरवा एसीपी आलोक सिंह ने बताया कि एक युवक द्वारा बीजेपी का झंडा लगाने पर मारपीट की गई है। इस मामले में पुलिस आरोपी शाहनवाज समेत पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की पुलिस जांच कर कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा में जमीन का फर्जी बैनामा करने वाला गिरोह सक्रिय, जानिये कौन दो महिलाएं जिनके खिलाफ...

यह भी पढ़ें - मनपसंद लड़की से शादी न होने से क्षुब्ध युवक ने फांसी लगाकर जान दी

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
2