भतीजे ने चाची को नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म,पैसे व जेवर लेकर चम्पत

छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले खुड़न गांव में भतीजे ने अपनी चाची को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया और पैसे तथा जेवर लेकर भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज...

भतीजे ने चाची को नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म,पैसे व जेवर लेकर चम्पत

छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले खुड़न गांव में भतीजे ने अपनी चाची को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया और पैसे तथा जेवर लेकर भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़े:चलती ट्रेन से टीटीई ने महिला को धक्का दे दिया, ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसी महिला

पीडित महिला ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शनिवार को शिकायती आवेदन देकर पीड़िता ने बताया कि 25 फरवरी को जब वह घर पर अकेली थी। तभी रिश्ते में उसका भतीजा लगने वाला युवक घर आया और उसे प्रसाद खिलाने की बात कहकर नशीला पदार्थ खिला दिया। जब वह सुधबुध खो बैठी तो आरोपी ने तबीयत खराब होने की बात कहकर उससे डॉक्टर के पास चलने के लिए कहा। आरोपी ने पूछा कि इलाज के लिए पैसे चाहिए होंगे। जिस पर पीड़िता ने उसे पैसे बता दिए। इसके बाद आरोपी पैसे, जेवर सहित पीड़िता को बेसुध हालत में दिल्ली ले गया। चूंकि पीड़िता अनपढ़ एवं भोलीभाली है, जिसका फायदा आरोपी ने उठाया और उसके गहने, हार, पायलें भी उतरवा लीं। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म भी किया। 

यह भी पढ़े:अचानक एक बडा पेड़ रेलवे लाइन पर गिरा, 2 घंटे तक बाधित रहा ये रेल मार्ग 

पीड़िता के मना करने एवं विरोध करने पर आरोपी द्वारा उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने पीड़िता के जेवर, पैसे लेने के साथ दुष्कर्म करके उसे छोड़कर भाग गया। इसके बाद लोगों ने पूछताछ करके पीड़िता के परिवार वालों को सूचना दी। इसके बाद पति उसे घर लाया और थाना बमीठा में सूचना दी। चूंकि महिला की गुमशुदगी की सूचना पहले ही थाना बमीठा में 26 फरवरी को दी गई थी। 29 फरवरी को थाने पहुंचकर पीड़िता के मिलने की सूचना भी दी गई। साथ ही दुष्कर्म की रिपोर्ट भी लिखवाने का निवेदन किया गया। किन्तु थाना-बमीठा पुलिस द्वारा रिपोर्ट नहीं लिखी गई और न ही जांच की गई। 

यह भी पढ़े:नगर पालिका में लूट-खसोट, बाबू ने एक लाख वसूले, फर्जी रसीदें थमाई

पीड़िता ने एसपी से आग्रह किया है कि आरोपी के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया जाये। आरोपी से  सोने का पांचाली हार, पायलें तथा 30 हजार रुपये जब्त कर उसे शीघ्र गिरफ्तार किया जाये।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0