बुन्देलखण्ड विकास निधि की बैठक में नए जिलाधिकारी ने दिए ये निर्देश

जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ला की अध्यक्षता में बुंदेलखंड विकास निधि के अंतर्गत कराए गए कार्यों एवं प्रस्तावित कार्य कि स्वीकृतिसे..

बुन्देलखण्ड विकास निधि की बैठक में  नए जिलाधिकारी ने दिए ये निर्देश

जिलाधिकारी  शुभ्रांत कुमार शुक्ला की अध्यक्षता में बुंदेलखंड विकास निधि के अंतर्गत कराए गए कार्यों एवं प्रस्तावित कार्य कि स्वीकृतिसे संबंधित समीक्षा बैठक संबंधित अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई।

जिलाधिकारी ने कार्यदाई संस्थाओं के अधिकारियों को निर्देश दिए कि बुंदेलखंड विकास निधि के अंतर्गत शासन से जो दिशा निर्देश दिए गए हैं उसी के अनुसार कार्यों को गुणवत्तापूर्ण कराया जाए उन्होंने अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड को निर्देश दिए कि जिन कार्यदायी संस्थाओं द्वारा क्या-क्या कार्य कराए जाने हैं उसका विवरण भी उपलब्ध कराएं जो भी कार्य हो उसमें कार्य के पूर्व व पश्चात के फोटोग्राफ अवश्य कराए जाएं इन सड़कों के कार्यों पर यह देखा जाए कि सार्वजनिक भूमि ही रहे उसमें किसी की व्यक्तिगत भूमि न रहे इसका भी सभी कार्यदायी संस्थाओं से प्रमाण पत्र भी लिया जाए उन्होंने कहा कि जो जनप्रतिनिधियों द्वारा कार्यों के प्रस्ताव दिए गए हैं उन्हें तत्काल स्वीकृत कराकर कार्य को समय सीमा के अंदर पूर्ण कराएं लेकिन गुणवत्ता का विशेष ध्यान दिया जाए तथा माननीय जनप्रतिनिधियों से कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण अवश्य कराएं।

यह भी पढ़ें - विश्वसुंदरी सुष्मिता सेन को खूबसूरती में टक्कर दे रही भाभी आसोपा चारु, वायरल हुई फोटोज़

उन्होंने कार्यदाई संस्थाओं को यह भी कहा कि जिन सड़कों का इंटरलॉकिंग तथा सीसी से निर्माण कराया जा रहा है उसमें नालियों का भी प्रावधान अवश्य रखा जाए।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अमित आसेरी, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड  अरविंद कुमार, निर्माण खंड  अरविंद कुमार अधिशासी अभियंता ग्रामीण अभियंत्रण सेवा  मुनेश कुमार सहित संबंधित कार्यदाई संस्थाओं के अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - फिल्म शोले की तरह स्टाइल में टंकी मे चढ़ी ये दो महिलाएँ, दी कूदने की धमकी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0