'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन का नया पोस्टर आया सामने

फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर पिछले कई महीनों से तरह-तरह के अपडेट सामने आ रहे हैं...

'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन का नया पोस्टर आया सामने

फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर पिछले कई महीनों से तरह-तरह के अपडेट सामने आ रहे हैं। हाल ही में 'पुष्पा 2' में रश्मिका मंदाना यानी श्रीवल्ली का लुक सामने आया था। अब साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी अपकमिंंग फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' के टीजर का एलान नए पोस्टर के साथ किया है। पोस्टर में अल्लू अर्जुन का नया अवतार में दिखाया गया है।

यह भी पढ़े : तपती गर्मी में 7 व 8 अप्रैल को देश के कुछ स्थानों पर बारिश की संभावना

'पुष्पा 2' के नए पोस्टर को देखेंगे तो इसमें अल्लू अर्जुन का रुद्र अवतार नजर आ रहा है। अल्लू शंख बजा रहे हैं और त्रिशूल लिए हुए हैं। इसके अलावा उनका चेहरा गुलाल से लाल नजर आ रहा है। अल्लू को उसकी आँखों में आग दिख रही है। नए पोस्टर को शेयर करते हुए अल्लू अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है, 'पुष्पा 2 द रूल' का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज होगा।' पुष्पा के रूप में अल्लू का यह रोमांचक पोस्टर दिमाग चकरा देने वाला है।

यह भी पढ़े : उप्र के 322 अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीशों का तबादला

'पुष्पा 2' की बात करें तो यह 2021 में रिलीज हुई पॉपुलर फिल्म 'पुष्पा' का सीक्वल है। अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना फहद, फासिल की दमदार परफॉर्मेंस ने 'पुष्पा' को हिट बना दिया। अब 'पुष्पा 2' में वही कलाकार एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। 'पुष्पा 2 द रूल' 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं में शामिल छात्रों को धोखे में फंसाने की साइबर ठगों की नई चाल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0