निया शर्मा का बोल्ड लुक फिर से सुर्ख़ियों में, आईये डाले एक नज़र

एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक नई पोस्ट की है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

निया शर्मा का बोल्ड लुक फिर से सुर्ख़ियों में, आईये डाले एक नज़र

एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक नई पोस्ट की है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। एक्ट्रेस का फुल व्हाइट ड्रेस लुक ग्लैमरस लग रहा है। एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की साड़ी में और ड्रेस में, दोनों ही आउटफिट में निया ने अपना लुक अपने फैंस के साथ शेयर किया है। एक्ट्रेस की इन फोटोज पर फैंस के भी बहुत रिएक्शन आ रहे हैं। आप भी देखे एक्ट्रेस की ये ग्लैमरस फोटोज़ 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 
निया शर्मा ने फोटो में  व्हाइट कलर की एक जालीदार यानी नेट वाली ड्रेस पहनी हुई है। निया ने साड़ी वाले लुक में भी अपनी तस्वीर शेयर की थी।  निया का व्हाइट साड़ी लुक भी उनके फैंस को खूब पसंद आया है। 

यह भी पढ़ें - देखिये प्रियंका चोपड़ा का सुतली बम अवतार पर कैसे सोशल मीडिया पर आयी मीम्स की बाढ़

इस खूबसूरत ऑफ शोल्डर ड्रेस में निया ने इंस्टाग्राम पर अपनी 3 फोटो शेयर की हैं। उन्होंने न्यूड मेकअप किया है, और उनकी पलकों के पास चमकीले सितारे भी लगाए हुए हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने साड़ी लुक को डार्क मेकअप के साथ कैरी किया था।  रेड लिपस्टिक लगाए निया बेहद बोल्ड नज़र आ रही थी। निया ने व्हाइट ड्रेस वाली इन फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'दिन में तारें देखें.' अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए निया ने चोकर भी पहना था। जमाई राजा 2.0 के प्रमोशन के लिए निया शर्मा ने ये आउटफिट कैरी किया था। 

यह भी पढ़ें - भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का सामने आया फर्स्ट लुक, देखिये यहाँ
 

निया शर्मा  की साड़ी में फ्लोर्ल सेल्फ में एंब्रॉइडरी है।  इसके साथ ही उन्होंने बैकलेस वन नॉट ब्लाउज कैरी किया।  निया शर्मा का ये साड़ी लुक फैंस को खबू पसंद आया है।  इस पर फैंस के खूब रिएक्शन भी आए। 

बता दें, हाल ही में आया उनका लहंगे वाला लुक में खुद चर्चा में आया था और लोगो ने उसमे बहुत रिएक्शंस भी दिए थे। आईये डाले उसमे में भी एक नज़र 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

एंटरटेनमेंट से जुडी ऐसे चटपटी ख़बरों के लिए बने रहिये हुमारे साथ bundelkhandnews.com पर।  

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0