वोटिंग से वंचित न रहे कोई भी दिव्यांग मतदाता : पंकज अग्रवाल

नगर की सामाजिक संस्था दृष्टि ने रविवार को शिवरामपुर में दृष्टिबाधित दिव्यांग मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम...

वोटिंग से वंचित न रहे कोई भी दिव्यांग मतदाता : पंकज अग्रवाल

संस्था दृष्टि ने दिव्यांग मतदाता जागरूकता अभियान की शुरुआत की 

चित्रकूट। नगर की सामाजिक संस्था दृष्टि ने रविवार को शिवरामपुर में दृष्टिबाधित दिव्यांग मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम की शुरुआत की। डीसीबी अध्यक्ष पंकज अग्रवाल पूजा अर्चना कर शुभारंभ किया।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : 55 लीटर कच्ची शराब, 65 कुंतल लहन बरामद

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सबको बढ़चढ़ कर भाग लेना है। कोई भी दिव्यांग मतदाता वोटिंग से वंचित न रहे। हरहाल में वोट देकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। दृष्टिबाधित दिव्यांग मतदाताओं के स्वीप आइकन शंकर लाल गुप्ता ने कहा की दिव्यांगो के मत का भी वही महत्व है जो सामान्यजनों का है। सभी दिव्यांगों को आगामी लोकसभा चुनाव में 20 मई को वोट देने जाना है। इसके लिए तैयार रहना है और पोलिंग बूथ तक जाना है। पूर्व प्रधानाचार्य लालूराम शुक्ला एवं विजयचंद्र गुप्त ने कहा कि अपना वोट स्वयं डाले। सहयोगी से न डलाएं, क्योंकि ऐसे में आपका वोट गलत डाला जा सकता है।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : मारपीट में तीन घायल, पिता-पुत्र पर मामला दर्ज

समाजसेवी सुषमा सिंह, अनिता सिंह एवं दृष्टि विद्यालय की प्रधानाचार्य वर्षा गुप्ता ने दिव्यांग महिलाओं से कहा कि परिवार के लोग ले जाने में अधिक रुचि नहीं लेते बल्कि बहाने खड़े करते है। जिससे न ले जाना पड़े, परन्तु स्वयं जिम्मेदार नागरिक बनने की कोशिश करें। संस्था के सचिव बलबीर ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए सभी को वोट देने की शपथ दिलाई। पंकज दुबे ने सभी से वोट डालने की अपील करते हुए आभार जताया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से बसंत लाल, रघुनाथ प्रसाद, सुंदर, शिवशंकर आदि लोग उपस्थित रहें।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : पुलिस ने चार अन्तर्जनपदीय टप्पेबाजों को किया गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0