लखनऊ से कानपुर और संडीला रूट पर जल्द चलेंगी नॉनस्टॉप बसें

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) प्रशासन यात्रियों की मांग पर लखनऊ से कानपुर और संडीला रूट पर जल्द ही नॉनस्टॉप..

लखनऊ से कानपुर और संडीला रूट पर जल्द चलेंगी नॉनस्टॉप बसें
फाइल फोटो

  • दोनों रूटों पर रोडवेज बसें संचालित करने की समय-सारिणी तय

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) प्रशासन यात्रियों की मांग पर लखनऊ से कानपुर और संडीला रूट पर जल्द ही नॉनस्टॉप (सीधी) बसें चलाएगा। दोनों रूटों पर बसें संचालित करने के लिए समय-सारिणी तय हो गई है।फिलहाल किराया तय करने की प्रक्रिया चल रही है।

यह भी पढ़ें - लखनऊ से चार शहरों के बीच खुलेगा यात्री प्लाजा, रोडवेज बसों का यहां होगा ठहराव

परिवहन निगम प्रशासन के मुताबिक, लखनऊ से दो रूटों पर नॉनस्टॉप बस सेवा जल्द शुरू होगी। इनमें लखनऊ से कानपुर और लखनऊ से संडीला के रूट शामिल हैं। इन रूटों पर बसें संचालित करने के लिए बसों की समय-सारिणी तय हो गई है।

यात्रियों को दोनों रूटों पर बसों की सुविधा इसी महीने से मिलने लगेगी। अभी तक संडीला से कानपुर और सीतापुर के लिए वाया लखनऊ सीधी बस सेवा नहीं है। लखनऊ से कानपुर के लिए बस सुबह नौ बजे और कानपुर से शाम पांच बजे चलेगी। फिलहाल बसों के संचालन के लिए किराया तय किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - योगी कैबिनेट का फैसला, सांसद व विधायक होंगे खनिज फाउंडेशन न्यास के सदस्य

परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने बताया कि लखनऊ-संडीला रूट पर बसों का शुभारम्भ संडीला विधायक राजकुमार अग्रवाल करेंगे। इसके अलावा

फाइल फोटो

लखनऊ से कानपुर के बीच करीब 90 किलोमीटर के सफर लिए सीधी बस सेवा शुरू की जाएगी। अभी बसें उन्नाव, शुक्लागंज में ठहराव के बाद कानपुर जाती हैं। सीधी सेवा के शुरू होने से लखनऊ से कानपुर के बीच व्यवसाय करने वाले लोगों का सफर आसान हो जाएगा।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश के कई रेलवे स्टेशन होंगे हाईटेक, यात्रियों को मिलेंगी बेहतर सुविधाएं

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1