सोशल मीडिया पर वायरल हुई नोरा फतेही की तस्वीर

बॉलीवुड में दिलबर गर्ल के नाम से मशहूर नोरा फतेही की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को नोरा ने अपने..

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नोरा फतेही की तस्वीर
नोरा फतेही (Nora Fatehi)

बॉलीवुड में दिलबर गर्ल के नाम से मशहूर नोरा फतेही की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को नोरा ने अपने इंस्टाग्राम शेयर की है। इस तस्वीर में नोरा वी डीप नेक ब्लाउज के साथ खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है।

वहीं नोरा ने अपने बालों को बांधा हुआ है। हैंगिंग ईयररिंग्स से नोरा ने अपने लुक को पूरा किया है। इस तस्वीर में नोरा किसी क्वीन से कम नहीं लग रही हैं। उनका यह ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें - ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह'

नोरा फतेही ने बहुत कम समय में फैंस के बीच अपनी खास जगह बनाई है। नोरा फतेही ने बॉलीवुड में साल 2014 में आई फिल्म 'रोअरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह साउथ की कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन पहचान उन्हें 'बिग बॉस 9' का हिस्सा बनने के बाद मिली। इसके बाद 2016 में रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में नोरा ने डांस का अपना टैलेंट दिखाया। उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' गाने से मिली।

नोरा फतेही (Nora Fatehi)

फिल्म के इस गाने में नोरा ने अपनी डांस मूव्स से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया। इसके बाद नोरा कई फिल्मों में आइटम नंबर करती नजर आईं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में उन पर फिल्माया 'गर्मी' गाना भी दर्शकों को काफी पसंद आया। नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आये दिन अपनी डांसिंग वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें - वायरल हुआ अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का जिम लुक

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1