माताटीला बांध में कूदे बबीना नाबालिग प्रेमी युगल का 24 घंटे बाद भी कुछ पता नही चला

माताटीला बांध में कूदे बबीना निवासी नाबालिग प्रेमी युगल का चौबीस घंटे बाद भी कुछ पता नहीं चल सका। बृहस्पतिवार...

माताटीला बांध में कूदे बबीना नाबालिग प्रेमी युगल का 24 घंटे बाद भी कुछ पता नही चला

झांसी

माताटीला बांध में कूदे बबीना निवासी नाबालिग प्रेमी युगल का चौबीस घंटे बाद भी कुछ पता नहीं चल सका। बृहस्पतिवार को भी पुलिस टीम ने दोनों की तलाश के लिए सात गोताखोर बेतवा नदी और बांध में उतारे। कई घंटे की तलाश के बाद भी उन दोनों के बारे में कुछ मालूम नहीं चला। देर शाम तक पुलिस युगल की तलाश में जुटी रही।

यह भी पढ़ें - ट्रेनों से अतिरिक्त पावर यान को खत्म कर एक अतिरिक्त कोच से जोड़ा जाएगा

ललितपुर में झांसी जिले के बबीना से भागे एक नाबालिग प्रेमी जोड़े के माताटीला बांध में कूदने की आशंका जताई जा रही है। इसी के चलते बबीना व तालबेहट पुलिस ने दूसरे दिन गोताखोरों की मदद से बांध के गेट बंद कराकर गेटों की तलहटी में स्थित बेतवा नदी के अलावा बांध में भी खोजबीन की गई। लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला। बुधवार की रात युवक की बाइक व नाबालिग प्रेमी जोड़े की चप्पल बांध के गेट के पास पड़ी मिली थी। इधर, किशोरी के परिजनों ने युवक पर बहला फलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। इसका मामला बबीना थाने में दर्ज भी कर लिया गया है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि कहीं प्रेमी प्रेमिका गुमराह करने के लिए बाइक व चप्पल छोड़कर कहीं चले गये है।

यह भी पढ़ें - माताटीला बांध से प्रेमी युगल ने एक साथ बेतवा नदी में लगाई छलांग, तलाश जारी

बताते चलें कि बुधवार की शाम कोतवाली तालबेहट क्षेत्र में स्थित माताटीला बांध के गेटों के पास बिना नंबर की एक बाइक व नाबालिग प्रेमी प्रेमिका की चप्पल पड़ी मिली थी, जानकारी करने पर पता चला कि बाइक बबीना निवासी 17 वर्षीय 10वीं के छात्र की है और छात्र पर 15 वर्षीय किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप है। चप्पल व बाइक बांध के पास खड़ी मिलने से परिजनों व पुलिस में हड़कंप मच गया और उन्होंने बांध में कूदने की आशंका के चलते रात में ही मौके पर पहुंचे व देर रात 12 बजे बांध के गेट बंद कराकर तलाश के लिए रेस्क्यू चलाया था।

यह भी पढ़ें - अब झांसी रेल मंडल में 110 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ेंगी ट्रेनें

गुरुवार की सुबह फिर से बबीना तालबेहट पुलिस ने गोताखोरों की मदद से माताटीला बांध के गेटों की तलहटी, बेतवा नदी में तलाश की, इसके अलावा बांध में भी तलाशी की गई। लगभग 10 घंटे शाम तक चलाये गये रेस्क्यू के बाद कहीं कुछ नहीं मिला, जिसके बाद रेस्क्यू अभियान रोक दिया गया, जिसके बाद पुलिस व परिजन वापस चले गये। वहीं आशंका जताई जा रही है कि कहीं प्रेमी प्रेमिका गुमराह करने के लिए चप्पल व बाइक वहां छोडक़र कहीं अन्य जगह तो नहीं चले गये। बबीना इंस्पेक्टर वेद प्रकाश पांडेय का कहना है बांध के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से भी पड़ताल की गई लेकिन, दोनों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0