अब बांदा के अतर्रा कस्बे में कोरोना का कहर, 143 नए केस मिले

कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर अब अतर्रा में शुरू हो गया है, यहां आयुर्वेद कॉलेज..

अब बांदा के अतर्रा कस्बे में कोरोना का कहर, 143 नए केस मिले

कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर अब अतर्रा में शुरू हो गया है। यहां आयुर्वेद कॉलेज और इंजीनियरिंग कॉलेज सहित पूरे कस्बे में कोरोना महामारी से लोगों में दहशत व्याप्त है। वही बांदा जनपद के ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना ने कोहराम मचा रखा है। आज की रिपोर्ट में 143 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा डॉ एन डी शर्मा ने बताया कि जिला मुख्यालय में कोरोना संक्रमण बुरी तरह फैल चुका है। इससे लड़ने के लिए सभी नागरिकों की जिम्मेदारी है कि वह कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करें और बहुत आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले।

यह भी  पढ़ें - घबराना नहीं, बुन्देलखण्ड में कोरोना का रिकवरी रेट अच्छा, ठीक होकर घर जा रहे लोग

भीड़ वाले इलाके में जाने से परहेज करें।उन्होंने बताया कि आज जनपद मैं 143 नए व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। आज जारी हुई सूची में सर्वाधिक जिले के अतर्रा कस्बे में 22 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। इनमें इंजीनियरिंग कॉलेज के दो प्रवक्ता भी शामिल हैं। यहां आयुर्वेद कॉलेज में भी कोरोना फैला हुआ है यहां के डॉक्टर भी संक्रमित मिले हैं। साथ ही कस्बे के कई इलाकों में संक्रमित व्यक्ति मिल रहे हैं।

इधर बांदा शहर में भी कोरोना का कहर जारी है। यहां के छावनी मोहल्ले में एक प्राइवेट क्लीनिक के दो चिकित्सक संक्रमित पाए गए हैं। मेडिकल कॉलेज में 2 कर्मचारी संक्रमित हुए हैं साथ ही इसी में  कॉलेज के पास रहने वाले एक चिकित्सक भी संक्रमित पाए गए हैं। इसी तरह जिला जज कंपाउंड में दो व्यक्ति संक्रमित हुए हैं।पुलिस लाइन, कोतवाली रोड, मढ़िया नाका, कटरा, छोटी बाजार, कालू कुआं ,इंदिरा नगर, तुलसी विहार मे भी लोग संक्रमित हुए हैं।

यह भी  पढ़ें - विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री को भेजा पत्र, कहा-पंचायत चुनाव स्थगित कराएं 

उधर जिला अस्पताल में भी संक्रमित व्यक्तियों के मिलने का सिलसिला जारी है। आज यहां 8 स्वास्थ्य कर्मी संक्रमित हुए हैं।इधर ग्रामीण क्षेत्र में भी कोरोना बढता जा रहा है।अतर्रा के बाद ब बबेरू कस्बा में भी लगातार मरीज मिल रहे हैं। आज यहां 14 व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। नरैनी कस्बे में भी 11 व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। बिसंडा क्षेत्र में 14 , महुटा में 7 तिन्दवारी में आठ व्यक्ति संक्रमित हुए हैं।

आज की रिपोर्ट में 34 महिलाएं, 5 बच्चे और एक  109 पुरुष संक्रमित हुए हैं। संक्रमित हुए व्यक्तियों को आइसोलेशन में रहने को कहा गया है।वही जो गंभीर रूप से बीमार हैं उन्हें कोविड-19 अस्पताल भेजा जा रहा है।आज मिले संक्रमित व्यक्तियों को मिलाकर कुल संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 1269 हो गई है।

यह भी  पढ़ें - यूपी के लखनऊ समेत इन 5 शहरों में 26 तक लगा पूर्ण लॉक डाउन

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0