पत्नी के माथे पर लिख दिया था अश्लील शब्द, इसी कारण मारा गया लोहा सिंह

यूपी के जनपद बांदा में हिस्ट्रीशीटर लोहा सिंह की हत्या पत्नी के मौसी के लड़के ने अपने साथियों के साथ मिलकर की...

पत्नी के माथे पर लिख दिया था अश्लील शब्द, इसी कारण मारा गया लोहा सिंह

यूपी के जनपद बांदा में हिस्ट्रीशीटर लोहा सिंह की हत्या पत्नी के मौसी के लड़के ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी। लोहा सिंह अपनी पत्नी पर न सिर्फ चारित्रिक लांछन लगाता था बल्कि उसने पत्नी के माथे पर कुछ अश्लील शब्द लिख दिए थे। जिससे क्षुब्ध होकर पत्नी के परिजनों ने उसकी हत्या की योजना बनाई थी। पुलिस ने इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा कर दिया। 

यह भी पढ़ें - जीएसटी की छापेमारी पर फिलहाल 72 घंटे की रोक,छापेमारी से व्यापारियों में आक्रोश

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि 8 दिसम्बर को शाम 4 बजे थाना पैलानी क्षेत्र के चन्दवारा में हुई हिस्ट्रीशीटर की हत्या का अनावरण करते हुए 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया जबकि 2 अभियुक्तों की तलाश जारी है । उन्होने बताया कि हिस्ट्रीशीटर लोहा सिंह अपनी पत्नी के चरित्र को लेकर उसे लगातार प्रताड़ित करता था जिसे लेकर उसे और उसके ससुराली जनों में विवाद चल रहा था। लोहा सिंह ने अपनी पत्नी से प्रेम विवाह किया था इधर कुछ दिनों से वह पत्नी पर चरित्र को लेकर तरह-तरह के आरोप लगाता था। इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नी के माथे पर कुछ अश्लील शब्द लिख दिए थे। जिससे पत्नी मायके चली गई थी और वहां भी वह माथे पर कपड़े से पट्टी बांधकर रहती थी। जब इस बात की जानकारी उसके मौसी के लड़के को हुई, जो अपराधी किस्म का था तभी उसने लोहा सिंह की हत्या की योजना बनाई थी।

यह भी पढ़ें - जीएसटी की छापेमारी के विरोध में व्यापारी सड़क पर उतरे, कहा बंद हो सर्वे

इसी बात को लेकर 7 दिसम्बर को भी उसके व उसके ससुराली जनों के बीच भी विवाद हुआ था। विवाद के कारण लोहा सिंह का मौसेरा साला मोनू सिंह उससे काफी क्रुद्ध था और उसकी उसकी हत्या की योजना तैयार कर रहा था। इसके लिए उसने 7 दिसम्बर को उसने हमीरपुर के रहने वाले अपने 4 अन्य साथियों को भी बुला लिया था। घटना वाले दिन 8 दिसम्बर को शाम 4 बजे मोनू सिंह तथा लोहा सिंह के सगे साले सौरभ सिंह ने अपने 4 अन्य साथियों के साथ चन्दवारा में खेत में लोहा सिहं को अकेला पाकर उसे घेर लिया तथा तमंचे से उसके ऊपर फायर करने लगे, जब गोली लगने से वह घायल होकर गिर गया तो उसे खंती में ले जाकर ढकेल दिया और कुल्हाड़ी से वारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद लाश को छुपाकर वहां से फरार हो गये।

यह भी पढ़ें - टोल कर्मचारी ने केंद्रीय मंत्री से मांगा आई कार्ड, मचा हड़कंप

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक घटना के अनावरण और गिरफ्तारी को 4 पुलिस टीमों को लगाया गया था। ग्राम चन्दवारा में शराब के ठेके के पास से चार अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई। गिरफ्तार अभियुक्तों में मृतक का साला सौरभ सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी चन्दवारा थाना पैलानी जनपद बांदा, दीपक मिश्रा पुत्र प्रमोद कुमार मिश्रा निवासी गौरादेवी नई बस्ती थाना कोतवाली हमीरपुर, कुंवर सिंह उर्फ नन्हे पुत्र संतोष कुमार निवासी पातालेश्वर मन्दिर के सामने मिश्रराना थाना कोतवाली हमीरपुर, योगेश उर्फ बिट्टू पुत्र रतनलाल धूरिया निवासी काशीराम कालोनी नीयर लक्ष्मीबाई पार्क कोतवाली जनपद हमीरपुर शामिल है। जबकि मुख्य आरोपी/मौसेरा साला मोनू सिंह पुत्र बोनी सिंह निवासी माझखोर रमेडी थाना कोतवाली हमीरपुर व मोनू सिंह पुत्र बोनी सिंह निवासी माझखोर रमेडी थाना कोतवाली सदर हमीरपुर फरार हैं। मोनू सिंह जनपद हमीरपुर का हिस्ट्रीशीटर और टॉपटेन अपराधी है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0