झाँसी में दर्दनाक हादसा : असंतुलित कार, मोटरसाइकिल में टकरा कर पलट गई

टोड़ी फतेहपुर के ग्राम रेवन के पास कार ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों में दो की..

झाँसी में दर्दनाक हादसा : असंतुलित कार, मोटरसाइकिल में टकरा कर पलट गई

झांसी, 

टोड़ी फतेहपुर के ग्राम रेवन के पास कार ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों में दो की मौके पर मौत हो गई व एक व्यक्ति गम्भीर रुप से घायल हो गया। घटना की सूचना थाना टोडीफतेहपुर पुलिस को दी गई। पुलिस ने आकर घायल व्यक्ति को इलाज के लिए व दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल व्यक्ति की हालत में सुधार न होने पर उसे झांसी मेडिकल रिफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें - शताब्दी एक्सप्रेस के सामने अचानक ऊंट आ गया, जानिये फिर क्या हुआ

ग्राम रेवन व किशोरपुरा के बीच गुरुवार की सुबह तेज गति से आ रही कार का संतुलन अचानक बिगड़ गया। इससे कार मोटरसाइकिल में टकरा कर पलट गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तथा एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। 65 वर्षीय बारेलाल अहिरवार व उसकी पत्नी 60 वर्षीय फूलवती निवासी पंडवाहा अपनी बाइक से सवार होकर मऊरानीपुर से पंडवाहा जा रहे थे।

उनके साथ एक अन्य व्यक्ति भी बाइक पर था। इसी बीच यह घटना घट गई। लोगों ने घटना की सूचना थाना टोडीफतेहपुर पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने घायल व दोनों शवों को एम्बुलेंस 108 से पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। वहां घायल व्यक्ति की हालत में सुधार न होने पर उसे मेडिकल झांसी भेज दिया तथा दोनों मृत दंपत्ति के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। वहीं दुर्घटना ग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - बाँदा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 2 पर जान जोखिम में डालकर, ट्रेन में चढ़़ने को मजबूर है यात्री

यह भी पढ़ें - उप्र डिफेंस कॉरिडोर : भारत डायनामिक्स मिसाइल व डेल्टा सेना की बंदूकों के लिए कारतूस बनाएगी

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2