स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर नाबालिक लड़की के साथ मनचले ने दरिंदगी करने का किया प्रयास

महिला सशक्तीकरण अभियान में बुंदेलखंड में आये दिन बलात्कार जैसी घृणित घटनाएं सुनने को सामने आती रही हैं । बुंदेलखंड की बहेन बेटी स्वयं को अब सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं.....

स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर नाबालिक लड़की के साथ मनचले ने दरिंदगी करने का किया प्रयास
पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

  • पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

महिला सशक्तीकरण अभियान में बुंदेलखंड में आये दिन बलात्कार जैसी घृणित घटनाएं सुनने को सामने आती रही हैं। बुंदेलखंड की बहेन बेटी स्वयं को अब सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं क्योंकि हवस के पुजारियों के इस कदर हौसले बुलंद हैं कि कम उम्र की लडकियों को बना रहे हैं अपना शिकार, ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

पूरा म्मला जनपद चित्रकूट तहसील मऊ अंतर्गत एक गांव का है जहां पीड़ित नबलिक लड़की ने मऊ कोतवाली में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि 15 अगस्त को शाम 7 बजे शौच क्रिया के लिए घर से निकली वहां खेत में गांव का ही रहने वाला बच्चा घात लगाकर इज्ज़त लूटने के इरादे से बैठा था।

यह भी पढ़ें - बांदा कृषि विश्वविद्यालय के छात्र की पैर फिसल कर, मंदाकिनी में डूबने से मौत

खेत में मुझे पाकर मेरे साथ अश्लीलता पूर्वक मेरे साथ दुर्व्यवहार करते हुए इज्ज़त लूटने की कोशिश किया अपनी इज्ज़त बचाने के लिए मैने शोर मचाया तो आवाज सुनकर कुछ लोग बचाव हेतु दौडे लोगों को आते देख दबंग भागते हुए धमकी देकर गया कि यदि शिकायत किया तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा ।

पीड़ित  परिवार ने म ऊ थाने में जाकर अपनी फरियाद सुनाई मऊ कोतवाली प्रभारी गुलाब त्रिपाठी ने बताया कि उक्त मामला संज्ञान में आया है मामले की जांच कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें -उत्कृष्ट विवेचना को लेकर राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित होंगे चित्रकूट के इंस्पेक्टर अरुण कुमार पाठक

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0