मोदी सरकार के 8 साल पूर्ण होने पर भाजपा नेताओं ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाई

सुशासन और गरीब कल्याण के रूप में मोदी सरकार के 8 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भाजपा के रिपोर्ट टू नेशन कार्यक्रम..

मोदी सरकार के 8 साल पूर्ण होने पर भाजपा नेताओं ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाई

बांदा, 

सुशासन और गरीब कल्याण के रूप में मोदी सरकार के 8 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भाजपा के रिपोर्ट टू नेशन कार्यक्रम के अंतर्गत जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा नेताओं ने पत्रकार वार्ता के दौरान सरकार की उपलब्धियों गिनाई। पत्रकार वार्ता में सांसद आरके सिंह पटेल ने कहा कि गरीब, शोषित, वंचित, अनुसूचित जाति, जनजाति तथा पिछड़े वर्गों के कल्याण के प्रति सदा समर्पित केंद्र की मोदी सरकार के 8 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के रूप में सबके सामने हैं।

यह भी पढ़ें - बांदा के लाल शहीद सीआरपीएफ जवान विकास कुमार को मरणोपरांत शौर्य चक्र

पीएम गरीब कल्याण अन्य योजना के द्वारा मोदी सरकार ने विश्व की सबसे बड़ी वित्तीय समावेशन योजना के अंतर्गत 80 करोड़ भारतीयों के लिए खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित की है।  विश्व की सबसे बड़ी वित्तीय समावेशन योजना के अंतर्गत लाभार्थियों के बैंक खातों में 22 लाख करोड़ से अधिक का प्रत्यक्ष लाभ हस्तांतरण किया गया है।  जिला प्रभारी कमलावती सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के ऐतिहासिक 8 वर्षों में जहां देश हित में साहसिक और ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं। वहीं अंत्योदय के लक्ष्य की प्राप्ति की ओर अग्रसर होते हुए, देश विकास के क्षेत्र में नई ऊंचाइयों को छूते हुए निरंतर प्रगति पथ पर आगे बढ़ रहा है।

उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के पावन अवसर पर केंद्र में मोदी की सरकार स्वर्णिम भारत की कहानी लिख रही है।सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कहां प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के अंतर्गत बीपीएल परिवारों की महिलाओं को 9 करोड़ से अधिक मुक्त एलपीजी गैस कनेक्शन दिए गए हैं। इस अवसर पर भाजपा जिला संयोजक संजय सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील सिंह पटेल, नरैनी विधायक ओममणि वर्मा, जिला महामंत्री विवेकानंद गुप्ता, मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी, जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र त्रिपाठी, जिला महामंत्री अखिलेश नाथ दीक्षित तथा कल्लू सिंह राजपूत, उत्तम सक्सेना प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे का 44 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा, दिसंबर 2022 तक दौड़ेंगे वाहन

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे सज संवर कर हो रहा है तैयार, इसी माह मिल सकती है नए एक्सप्रेस वे की सौगात

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2