उद्घाटन के पांचवें दिन ही बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की धंस गई सड़क, तीन वाहन दुर्घटनाग्रस्त

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन हुए..

उद्घाटन के पांचवें दिन ही बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की धंस गई सड़क, तीन वाहन दुर्घटनाग्रस्त

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन हुए एक सप्ताह भी नहीं हो पाया। उद्घाटन के पांचवें दिन एक्सप्रेस वे के 165 किमी छिरिया सलेमपुर में सड़क धंस गई। जिससे रात में दो कार और एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें - गंगा एक्सप्रेसवे को इनवायरमेंटल क्लीयरेंस मिली, छह माह में निर्माण में आयेगी तेजी

आनन-फानन में प्रशासनिक अमला हरकत में आया और तेजी से सड़क को दुरुस्त करने का काम शुरू किया गया लेकिन उद्घाटन के पांचवें दिन ही हुई इस घटना से एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य पर सवालिया निशान लग गए हैं। बताया जाता है कि बुधवार की रात लगभग 10.30 बजे बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के 165 किमी छिरिया सलेमपुर में सड़क धंस गई। जिससे 2 फुट चौड़ा और 6 फुट लंबा गड्ढा हो गया।

accidents in bundelkhand expressway

इसी दौरान एक तेज गति से आती बाइक धंसे हुए गड्ढे में गिर गई। जिससे बाइक सवार घायल हो गया। इस घटना के तुरंत बाद घायल को अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना के बाद इसी गड्ढे पर दो कारें भी दुर्घटनाग्रस्त हुई। तब तक राहगीरों ने घटनास्थल का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिससे प्रशासनिक अमला हरकत में आया और तेजी से सड़क को दुरुस्त करने का काम शुरू हुआ।

बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस एक्सप्रेस वे का गत 16 जुलाई को जालौन से उद्घाटन किया था। इसके बाद इस पर आवागमन शुरू हो गया। उद्घाटन के 4 दिन के अंदर इसमें 3 दुर्घटनाएं हुई और तीन लोगों की मौत हो गई और अब सड़क में गड्ढा हो जाने से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के निर्माण कार्य पर सवाल उठने लगे हैं। लोगों का गुस्सा उमड़ पड़ा और कहने लगे कि जब अभी बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पूरी तरह तैयार नहीं हुआ था तो आवागमन के लिए शुरू करने की क्या जरूरत थी।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में फर्राटा भरने वाले रहें सावधान, चार दिन में हुई तीन मौतें

यह भी पढ़ें - यूपी समेत इन राज्यों में 5 दिन तक खूब होगी झमाझम बारिश

What's Your Reaction?

like
2
dislike
2
love
1
funny
1
angry
2
sad
3
wow
1