निकाय चुनाव सकुशल संपन्न होने पर एसपी ने कराया महाभोज, कमिश्नर डीआईजी व डीएम हुई शामिल

जनपद में नगर निकाय चुनाव सकुशल संपन्न कराए जाने पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने पुलिस लाइन परिसर में...

निकाय चुनाव सकुशल संपन्न होने पर एसपी ने कराया महाभोज, कमिश्नर डीआईजी व डीएम हुई शामिल

बांदा, जनपद में नगर निकाय चुनाव सकुशल संपन्न कराए जाने पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने पुलिस लाइन परिसर में पुलिस कर्मियों के उत्साहवर्धन के लिए महाभोज का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में मंडलायुक्त चित्रकूट धाम मंडल, उपमहानिरीक्षक चित्रकूट धाम परिक्षेत्र, जिला अधिकारी व अन्य अधिकारी सम्मिलित हुए।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी कहने पर मुस्लिमों ने एसपी से की थानाध्यक्ष की शिकायत

गौरतलब हो कि प्रदेश में नगर निकाय चुनाव सकुशल सम्पन्न कराये जाने में पुलिस का महत्वपूर्ण योगदान रहा। प्रथम चरण के मतदान में जनपद बांदा से पुलिस बल द्वारा जनपद प्रयागराज, कौशाम्बी, प्रतापगढ व फतेहपुर के चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराया गया। 9 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के साथ-साथ बिना किसी बाहरी पुलिस बल के जनपदीय पुलिस द्वारा 11 मई को जनपद में द्वितीय चरण में हुए चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराया गया। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में दिनांक 13 मई को .2023 को मतगणना भी सकुशल सम्पन्न हुई। 

यह भी पढ़ें- नाबालिग के साथ दूसरी शादी रचाने जा रहा था युवक, तभी पहली पत्नी मंडप में जा धमकी

इन ड्यूटियों के दौरान पुलिस बल द्वारा अथक परिश्रम, संवेदनशीलता एवं कर्तव्यनिष्ठता का परिचय दिया गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस कर्मियों के अथक परिश्रम के उत्साहवर्धन के लिए पुलिस लाइन में भोज का आयोजन किया गया। भोज का समस्त प्रबंध अधिकारियों से लेकर अधीनस्थ कर्मचारियों ने मिलकर किया।  कार्यक्रम में मंडलायुक्त चित्रकूटधाम मंडल आर.पी. सिंह , पुलिस उपमहानिरीक्षक चित्रकूचधाम परिक्षेत्र डॉ. विपिन कुमार मिश्र, जिलाधिकारी बांदा श्रीमती दुर्गा शक्ति नागपाल व अन्य अधिकारी आमंत्रित रहे। भोज के दौरान पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन, अपर अधीक्षक बांदा लक्ष्मी निवास मिश्र तथा अन्य क्षेत्राधिकारी भोजन परोसते हुए नजर आये। अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों के लगन और कर्तव्यनिष्ठता की सराहना की और उनका उत्साहवर्धन किया ।
यह भी पढ़ें- बांदाःराजेंद्र की गई है हत्या, कौन है बली? जिसका नाम इस हत्याकांड में उछला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0