घर के अन्दर डेढ़ वर्ष पुराना शव मिला, मृतक अहमदाबाद में आयकर विभाग का अधिकारी था

रावतपुर थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी छपेड़ा मोहल्ला में शुक्रवार दोपहर घर के अन्दर डेढ़ वर्ष पुराना शव पाया गया..

घर के अन्दर डेढ़ वर्ष पुराना शव मिला, मृतक अहमदाबाद में आयकर विभाग का अधिकारी था

कानपुर,

रावतपुर थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी छपेड़ा मोहल्ला में शुक्रवार दोपहर घर के अन्दर डेढ़ वर्ष पुराना शव पाया गया। सूचना पर पुलिस विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग टीम पहुंची और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। परिवार के लोगों का मानना है कि वह जीवित है। यह भी बता रहे हैं कि एक अस्पताल के डाक्टर ने बताया था कि वह कोमा में है। यह राज उस समय खुला जब अहमदाबाद आयकर विभाग की टीम उसके घर जांच के लिए पहुंची।

यह भी पढ़ें - कच्चा तेल 87 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर

रावतपुर के कृष्णापुरी छपेड़ा मोहल्ला निवासी विमलेश 37वर्ष पुत्र राम अवतार अहमदाबाद आयकर विभाग में अधिकारी के पद पर कार्यरत था। विमलेश की पत्नी मिताली दीक्षित कानपुर में ही एक बैंक में मैनेजर है। उनके दो बच्चे हैं। बेटी दृष्टि एवं बेटा सम्भव यहीं रहते हैं। इनकी मां राम दुलारी एवं पिता दो भाई सुनील और दिनेश भी यहीं रहते है।

परिवार वालों कहना है कि डेढ़ वर्ष पूर्व बिमलेश की अचानक तबियत खराब हुई तो वह अहमदाबाद से घर चला आया। जिसके बाद से वह कार्यालय नहीं जा सका। यहां उपचार करा रहे थे लेकिन यहां मौजूद कोई चिकित्सक मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं जारी कर रहे थे और किसी डाक्टर ने बताया कि अभी इनकी सांस चल रही है और कोमा में है।

यह भी पढ़ें - नवरात्रि में उत्तर प्रदेश होकर वैष्णो देवी जाने वाली ट्रेनों में अब सफर होगा आसान

मामला गम्भीर जान मामले की जांच अहमदाबाद आयकर विभाग ने उत्तर प्रदेश सरकार से इस सम्बन्ध में शिकायत की। जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई। शुक्रवार दोपहर हैलट अस्पताल के डाक्टरों की एक टीम उसके घर पहुंची और परिवार वालों को साथ लेकर विमलेश के शव को कब्जे में लेकर हैलट अस्पताल गई। जहां जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया।

रावतपुर प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि परिवार के लोगों का कहना है कि वह डेढ़ वर्ष से बीमार थे। इनका उपचार कराया जा रहा था, लेकिन डाक्टर उसे मृत घोषित नहीं किये थे, जिससे परिवार के लोग घर में शव रखे हुए थे। हालांकि आज मामले की जानकारी होते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है।

यह भी पढ़ें - झांसी-लखनऊ एक्सप्रेस सहित ये ट्रेनें तीन अक्टूबर तक निरस्त, कई ट्रेनों को बदले रूट से चलाया जाएगा

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
0
angry
2
sad
0
wow
1