बांदा : बजाज, हीरो, डिलक्स, पैशन प्रो समेत चोरी की गई 10 मोटरसाइकिलों के साथ एक गिरफ्तार

पुलिस ने अस्पताल भीड़ वाले स्थानों व बैंकों के आसपास से पलक झपकते ही मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का..

बांदा : बजाज, हीरो, डिलक्स, पैशन प्रो समेत चोरी की गई 10 मोटरसाइकिलों के साथ एक गिरफ्तार

पुलिस ने अस्पताल भीड़ वाले स्थानों व बैंकों के आसपास से पलक झपकते ही मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार करके इसकी निशानदेही पर चोरी की 10 मोटरसाइकिलें बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। जबकि इसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। मामला गिरवां थाना क्षेत्र का है।

इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार ने बताया कि गुरुवार को गश्त के दौरान गिरवां पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई। जिसके आधार पर तड़के लगभग 3.30 बजे एक मोटरसाइकिल सवार को संदिग्ध मानते हुए पूछताछ के लिए रोका। तो वह मोटरसाइकिल छोड़कर भागने लगा। पीछा करते हुए पुलिस बल द्वारा उसे पकड़ लिया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि उसने यह मोटरसाइकिल जनपद महोबा से अपने साथी की मदद से चोरी की है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : एक मुर्दे ने पीडब्लूडी में कई साल की नौकरी, ले रहा अब पेंशन

उसे बेचने के लिए जा रहा है। साथ ही अन्य चोरी की बाइके छुपाने की बात कही। पुलिस द्वारा अभियुक्त को साथ लेकर उसकी निशानदेही पर ग्राम बांसी खुरहण्ड मार्ग पर स्थित एक सुनसान बगिया में गई। जहां खंडहर से एक स्थान पर चोरी की 9 मोटरसाइकिलें खड़ी मिली। वहां पर एक व्यक्ति और खड़ा था जो पुलिस को देखकर अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहा। पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह बांदा, महोबा चित्रकूट व मध्यप्रदेश के सतना आदि जनपदों में मोटरसाइकिल चोरी करते और बेचते थे तथा आज उनके द्वारा चोरी की गई सभी मोटरसाइकिल को बेचने की योजना थी।

इसी कारण एक-एक करके बेचने जा रहे थे। तभी पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया। इनके कब्जे से विभिन्न स्थानों से चोरी की गई बजाज, हीरो, डीलक्स स्प्लेंडर, पैशन प्रो आदि 10 मोटरसाइकिलें और एक मास्टर चाबी बरामद की। पकड़ा गया अभियुक्त विजय उर्फ ठोकिया पुत्र नत्थू वर्मा निवासी ग्राम बहेरी थाना गिरवा जनपद बांदा का रहने वाला है। जबकि इसका एक साथी जो भागने में सफल रहा, उसका नाम रियासत पुत्र कमाल खान निवासी बछेही थाना गिरवां बताया गया है। अभियुक्त विजय के खिलाफ गिरवां थाने में पहले से आधा दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें - बांदा : नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म करने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - बांदा : सर्राफा की दुकान में दिनदहाड़े घुसकर फायरिंग करने वाला दुर्दांत अपराधी निकला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2