बाँदा : ओमनी वैन का टायर फटने से एक की मौत, पांच घायल

जनपद बांदा के थाना चिल्ला अंतर्गत ग्राम पपरेंदा में गुरुवार को निजी वैन में सवार होकर जा रहे आधा दर्जन लोग उस समय दुर्घटना..

बाँदा : ओमनी वैन का टायर फटने से एक की मौत, पांच घायल

जनपद बांदा के थाना चिल्ला अंतर्गत ग्राम पपरेंदा में गुरुवार को निजी वैन में सवार होकर जा रहे आधा दर्जन लोग उस समय दुर्घटना के शिकार हो गए, जब वैन का अगला टायर फट गया। दुर्घटना के बाद एक घायल को उपचार के लिए डॉक्टरों ने कानपुर रिफर किया था जिसकी रास्ते में मौत हो गई। जबकि शेष लोगों का जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - एसडीआरएफ की टीम नहीं ढूंढ पाई डूबी नाव, दो महिलाओं की लाशें और मिली

जिले के पैलानी से बांदा जा रही ओमनी वैन का पपरेंदा पेट्रोल पंप के निकट अगला टायर फट जाने से ओमनी वैन पलट गई। हादसे में पिपरहरी गांव निवासी रामचंद्र सिंह के 28 वर्षीय पुत्र संजय सिंह उर्फ मोदी के सिर पर गंभीर चोट आ जाने से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। रास्ते मे उसकी मौत हो गयी। अन्य लोगों का इलाज चल रहा है। गंभीर रूप से घायल संजय (28) वर्तमान ग्राम प्रधान पिपरहरी का चचेरा भाई है।

पिपरहरी गांव निवासी बबलू द्विवेदी ने बताया कि ओमनी वैन पर सवार पिपरहरी तथा अतरहट गांव के यह लोग प्रत्येक दिन बांदा में हीरा घिसाई प्लांट में काम करने जाते हैं। घटना के दौरान बांदा से खपटिहा रोड पर वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। इस बारे में क्षेत्राधिकारी सदर आनंद कुमार पांडे ने बताया कि गुरुवार को अतरहट और पिपरहरी गांव के रहने वाले आधा दर्जन लोग निजी वैन से किसी कार्य के लिए बांदा जा रहे थे। तभी पपरेंदा के पास वैन का अगला टायर फटने से वह अनियंत्रित होकर शीशम के पेड़ से टकरा गई। जिससे उसमें सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया। जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक की पहचान हो गई है।

यह भी पढ़ें - यमुना नदी में 15 लोगों की जल समाधि के बाद, अधूरे पड़े पुल की आई याद

यह भी पढ़ें - मेडिकल और इंजीनियरिंग की भांति कानून की पढ़ाई भी एक देश एक परीक्षा की तर्ज पर हो : जीतू

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2