मुक्त विवि की परीक्षाएं शुरू, नैनी जेल में 24 कैदियों ने दी परीक्षा

उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय, प्रयागराज की सत्र जून 2021 की परीक्षाएं मंगलवार से प्रदेश के 112 परीक्षा केंद्रों में शांतिपूर्ण ढंग से प्रारम्भ हो गई..

मुक्त विवि की परीक्षाएं शुरू, नैनी जेल में 24 कैदियों ने दी परीक्षा
नैनी जेल में 24 कैदियों ने दी परीक्षा

  • कुलपति ने किया जेल में परीक्षा का औचक निरीक्षण

उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय, प्रयागराज की सत्र जून 2021 की परीक्षाएं मंगलवार से प्रदेश के 112 परीक्षा केंद्रों में शांतिपूर्ण ढंग से प्रारम्भ हो गई। विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर सीमा सिंह ने आज केंद्रीय कारागार नैनी में बने परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें -   ला - नीना तूफान से दिसम्बर में अबकी बार होगी अच्छी बारिश : मौसम वैज्ञानिक

यह जानकारी डॉ प्रभात चंद्र मिश्र ने देते हुए बताया कि विश्वविद्यालय में पहली बार ओएमआर शीट पर परीक्षा आयोजित कराई जा रही है। निरीक्षण के दौरान वहां कई कैदी तल्लीनता से परीक्षा देने में मशगूल थे। कुलपति ने जेल में परीक्षा व्यवस्था देखकर संतोष व्यक्त किया। बताया कि नैनी जेल में आज 24 कैदियों ने परीक्षा दी।

कुलपति प्रोफेसर सिंह ने विश्वविद्यालय के सरस्वती परिसर में भी परीक्षा का जायजा लिया। विश्वविद्यालय के परीक्षा केंद्रों में कोविड-19 प्रोटोकाल के अंतर्गत परीक्षा का आयोजन किया गया। निरीक्षण के दौरान डी पी सिंह, बी पी सागर, डॉ अरुण कुमार गुप्ता, डॉ ज्ञान प्रकाश यादव, दिनेश सिंह, डॉ सतीश जैसल आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - तहसील व थाना दिवस पर आने वाली शिकायतों पर नजर रखेगा मुख्यमंत्री कार्यालय

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1