बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए विपक्ष की एकजुटता जरूरी - शिवपाल यादव

महोबा, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव, पार्टी महासचिव आदित्य यादव व अन्य सहयोगियों के..

बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए विपक्ष की एकजुटता जरूरी - शिवपाल यादव
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Samajwadi Party National President Shivpal Yadav)

महोबा, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव, पार्टी महासचिव आदित्य यादव व अन्य सहयोगियों के साथ सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के द्वतीय चरण में बुन्देलखण्ड के जनसंबाद कार्यक्रम के अंतर्गत आज शाम झाँसी से मऊरानीपुर होते हुये महोबा पहुँचे महोबा जिले की सीमा में महोबकंठ के निकट पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष का जोर दार स्वागत किया गया महोबा पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि समान विचारों के साथ पार्टियों को एकजुटता जरूरी है, उनकी राजनीतिक समझ बहुत पुरानी है उनमें पार्टी के जिताऊ कार्यकर्ताओं को चुनने की समझ है वो सभी वर्गों मे (महिला - पुरुषों ) में जीतने वालों को ही टिकट दे कर सामने लायेंगें ।

यह भी पढ़ें - हिन्दू संगठन एवं प्रशासनिक सूझबूझ से टाला गया विवाद, मूर्तियों के दफनाने की खबर पर आक्रोशित हुये थे संगठन

बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए सभी का एक होना बहुत ही जरूरी है उनके अनुसार सभी रास्ते खुले हुये है सपा से भी गठबंधन किया जा सकता है। भाजपा की सरकार के अभी तक के कार्यकाल कोई भी परियोजनाएं पूरी नहीं हुई।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Samajwadi Party National President Shivpal Yadav)

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का निर्माण भी अधूरा है। इस सरकार में सभी वर्ग दुखी है, व्यापार खत्म है और किसान टूट रहा है। अब तो छोटे देशों के मुकाबले भी भारत पिछड़ रहा है। देश पर पिछले समय के मुकाबले कर्ज बढ़ा है। 

महोबा के लहचूरा सहित 13 डेम प्रदेश मे हमारी ही देन है। उन्होंने कहा कि सत्ता दल की प्रशानिक कोई पकड़ नहीं है महोबा में ही आईपीएस भी भगोड़ा हो गया। प्रसपा नेता का कार्यकर्ताओं ने महोबा कंठ से महोबा तक के रास्ते पर कुलपहाड़, पनवाड़ी, रैपुरा, बम्होरी जैतपुर आदि प्रमुख जगहों पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया।

यह भी पढ़ें - महोबा रेलवे स्टेशन पर, 24 बच्चे किये गए ट्रेन से बरामद चिल्ड्रेन ट्रैफकिंग की आशंका

रैपुरा कला में राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का एवं बम्होरी खुर्द में राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव का फलों के द्वारा तुलादान भी किया गया । महोबकंठ हाईवे में जिलाध्यक्ष लईक मोहम्मद, महासचिव चौधरी छत्रपाल सिंह यादव, प्रदेश सचिव न्याज मोहम्मद, जिलाध्यक्ष अख्तर खान ने स्वागत किया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Samajwadi Party National President Shivpal Yadav)

यात्रा सूपा, तिगैला होते हुए राठरोड से झलकारी बाईपास होते हुए हमीरपुर चुंगी, लवकुश नगर चौराहा महोबा में भी यूथब्रिगेड के कार्यकर्ताओं नारेबाजी के साथ प्रमुख नेतृत्व का स्वागत किया जिसके बाद रथ यात्रा अपने आज के निश्चित पड़ाव शहर के छतरपुर रोड स्थित होटल पहुँची ।

यह भी पढ़ें - शाहरुख खान के बेटे आर्यन की रेव पार्टी में, बुन्देलखण्ड की एक युवती भी शामिल

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1