झाँसी : ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, गुस्साए लोगों ने ट्रक को फूंका

ग्वालियर-कानपुर हाईवे पर आलू से ओवरलोड भरे एक ट्रक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसके चलते बाइक सवार ट्रक के नीचे आ गया..

झाँसी : ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, गुस्साए लोगों ने ट्रक को फूंका

ग्वालियर-कानपुर हाईवे पर आलू से ओवरलोड भरे एक ट्रक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसके चलते बाइक सवार ट्रक के नीचे आ गया और  उसकी मौत हो गई, इस घटना से गुस्साए क्षेत्रवासियों ने ट्रक में आग लगा दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची तथा साथ ही जलते ट्रक की आग बुझाने के लिए अग्निशमन को बुलाना पड़ा।

यह भी पढ़ें - बाढ़ के कारण नदियां छोड़ गईं मलबा, अब संक्रामक रोगों का खतरा

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया है। झांसी के ग्राम पिछोर निवासी 21 वर्षीय हेमंत अहिरवार ग्राम भोजला में नौकरी करता है। शनिवार की सुबह वह अपने दो साथियों के साथ बाइक से कानपुर हाईवे से ग्राम भोजला जा रहा था। जैसे वह भोजला जाने वाले मार्ग पर हाईवे से सर्विस रोड पर उतर रहा था।

तभी पीछे से तेज गति से आ रहे आलू से भरे ट्रक ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे हेमंत व उसके साथी बाइक से जमीन पर गिर पड़े और ट्रक ने हेमंत को रौंद डाला। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसके दोनों साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद ट्रक को मौके पर छोड़ कर चालक व हेल्पर भाग निकला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - बांदा आए प्रमुख सचिव परिवहन ने सड़कों में दुर्घटना रोकने को दिए यह निर्देश

यह भी पढ़ें - बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी द्वारा दीवारी कलाकारों के लिए एक कक्ष व एक शेड निर्माण की घोषणा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
1
sad
2
wow
1