प्रधानमंत्री मोदी आज शाम 5 बजे करेंगे राष्ट्र को संबोधित, कुछ कर सकते हैं ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार शाम 5 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। पीएमओ इंडिया के ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी गई है..

प्रधानमंत्री मोदी आज शाम 5 बजे करेंगे राष्ट्र को संबोधित, कुछ कर सकते हैं ऐलान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी / Prime Minister Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार शाम 5 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। पीएमओ इंडिया के ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी गई है। इसके साथ ही अटकलों का दौर शुरू हो गया है कि पीएम मोदी क्या खास कहेंगे? 

माना जा रहा है कि यह संबोधन कोरोना महामारी, अनलॉक की प्रक्रिया के साथ ही टीकाकरण पर केंद्रित रहेगा। यह अटकलें भी लगाई जा रही है कि पीएम मोदी गरीबों और अन्य वर्गों के लिए राहत पैकेज का ऐलान कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। दरअसल, विभिन्न राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे के कार्य में यूपीडा लायें तेजी : डीएम

ऐसे में पीएम मोदी कह सकते हैं कि कोरोना महामारी खत्म नहीं हुई है। सावधानी जरूरी है। यूपी समेत उन राज्यों की तारीफ हो सकती है जहां कोरोना महामारी के खिलाफ सफल लड़ाई लड़ी गई है। वहीं इस महीने कोरोना वैक्सीन की बड़ी खेप देश को मिलना है।

इस पर भी पीएम मोदी बड़ा ऐलान कर सकते हैं। पीएम बता सकते हैं कि आखिर भारत में सम्पूर्ण टीकाकरण कब तक हो जाएगा। देश में कुछ अन्य दवा कंपनियां भी कोरोना वैक्सीन पर ट्रायल कर रही थीं। हो सकता है कि पीएम मोदी कुछ और कंपनियों की दवा को हरा झंडी देने का ऐलान कर दें।

यह भी पढ़ें - उप्र में मिले 727 नए कोरोना मरीज, जिलों में संख्या इकाई-दहाई में सिमटी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0