पन्नाः पवई उप जेल से भागे तीन कैदी, एक पकड़ाया, दो की तलाश जारी

मप्र के पन्ना जिले में पवई स्थित उप जेल से सोमवार शाम को दीवार फांदकर तीन कैदियों के भागने का मामला सामने आया है.....

पन्नाः पवई उप जेल से भागे तीन कैदी, एक पकड़ाया, दो की तलाश जारी
पवई उप जेल

मप्र के पन्ना जिले में पवई स्थित उप जेल से सोमवार शाम को दीवार फांदकर तीन कैदियों के भागने का मामला सामने आया है। हालांकि, एक कैदी को घायल होने के कारण पकड़ किया गया, लेकिन दो कैदी फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और सर्चिंग शुरू की।

जानकारी के मुताबकि, अलग-अलग मामलों में विचाराधीन कैदी महेंद्र सिंह आदिवासी निवासी रीठी जिला कटनी, अनिरुद्ध सिंह उर्फ पिंटू नुनागर थाना शाहनगर एवं लक्ष्मीकांत विश्वकर्मा बीते कुछ महीनों से पवई उप जेल में बंद थे। सोमवार शाम को तीनों योजना बनाकर उप जेल पवई की दीवार फांद कर बाहर निकल गए। बताया जा रहा है कि दीवार फांदते समय लक्ष्मीकांत विश्वकर्मा का पैर फ्रैक्चर हो गया, जिससे वह भागने में असफल रहा, जिसके चलते जेल के गार्ड ने उसे पकड़ लिया। हालांकि दो अन्य कैदी महेन्द्र सिंह आदिवासी और अनिरुद्ध सिंह भागने में सफल हो गए।

यह भी पढ़ें - उप्र में शाम छह से सुबह सात बजे के बीच नहीं जाएगी बिजली

घटना की जानकारी लगते ही पवई थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा और फरार कैदियों की तलाश शुरू की। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा, तहसीलदार दीपा चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली। फिलहाल, पुलिस द्वारा फरार कैदियों की तलाश की जा रही है।

पवई उप जेल के जेलर एमपी मिश्रा का घटना के संबंध में कहना है कि मेरे पास जिला जेल पन्ना और पवई जेल का प्रभार है। मैं आज पन्ना में था, जैसे ही मुझे कैदियों के भागने की सूचना मिली, मैंने तुरंत पवई जाकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस फोर्स को फरार कैदियों की सर्चिंग में लगाया है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।           

यह भी पढ़ें - भारतीय जनता युवा मोर्चा ने 350 प्लस का लक्ष्य लेकर, विधानसभा चुनाव के लिए भरी हुंकार

यह भी पढ़ें - झांसी के लोग दशहरा से पहले, इलेक्ट्रिक बसों में सफर का आनन्द ले सकेंगे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0