पेपर आया आउट ऑफ़ स्लेबस, बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में छात्रों का आक्रोश

बुंदेलखंड विश्व विधालय कैम्पस के प्रशासनिक भवन में उस समय परीक्षा दे रहे छात्रों ने हंगामा...

पेपर आया आउट ऑफ़ स्लेबस, बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में छात्रों का आक्रोश
फाइल फोटो

बुंदेलखंड विश्व विधालय कैम्पस के प्रशासनिक भवन में उस समय परीक्षा दे रहे छात्रों ने हंगामा करना शुरू कर दिया जब प्रातः कालीन मीटिंग में परीक्षा शुरू ही हुई थी।

यह भी पढ़ें - इस लड़की ने भगवान शंकर को बनाया साजन,वरमाला डाल रचाई शादी

आपको बता दें कि बुंदेलखंड विश्व विधालय कैम्पस में इन दिनों परीक्षाएं आयोजित की जा रही हैं, परीक्षाओं की कड़ी में आज प्रातः कालीन पाली में एल.एल.बी. की परीक्षा शुरू होने के बाद ही परीक्षा दे रहे छात्र परीक्षा कक्ष छोड़कर बाहर आ गए एवं प्रशासनिक भवन में इकठ्ठा होकर हंगामा एवं नारेबाजी करने लगे।

छात्रों ने आरोप लगाया कि परीक्षा में पूछे जाने वाले प्रश्नों को स्लेबस के बाहर से अन्य प्रश्नों को पूछा गया है, और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए परीक्षा छोड़कर जाने की बात करने लगे, लगभग 15 से 20 मिनट बाद प्रशासनिक स्टाफ के साथ परीक्षा नियंत्रक राज बहादुर भी प्रशासनिक भवन पहुंचे एवं छात्रों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुना।

समस्या सुनने के बाद परीक्षा नियंत्रक ने छात्रों को आश्वस्त किया कि यदि परीक्षा में स्लेबस के बाहर से प्रश्न पूछे गए हैं तो उसकी जांच की जाएगी तथा उचित कार्यवाही की जाएगी, साथ ही स्लेबस से बाहर के प्रश्नों पर (चाहे उनका उत्तर सही हो या गलत) पूर्ण अंक दिए जायेंगे।

यह भी पढ़ें - खजुराहो में एशिया के पहले हेलीकाप्टर पायलट प्रशिक्षण केंद्र का शुभारम्भ

What's Your Reaction?

like
4
dislike
0
love
0
funny
1
angry
2
sad
0
wow
2