पेपर लीक मामला : पत्रकारों ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

यूपी बोर्ड परीक्षा के पेपर लीक मामले में गिरफ्तार तीन पत्रकारों के लिए चौथे दिन भी पत्रकार आंदोलित रहे..

पेपर लीक मामला : पत्रकारों ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

यूपी बोर्ड परीक्षा के पेपर लीक मामले में गिरफ्तार तीन पत्रकारों के लिए चौथे दिन भी पत्रकार आंदोलित रहे। कलेक्ट्रेट परिसर में गुरूवार को पत्रकारों ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर धरना दिया। रसड़ा और बांसडीह तहसील पर भी ग्रामीम पत्रकारों ने ज्ञापन सौंप कर विरोध जताया।

यह भी पढ़ें - यह अर्धनग्न युवा कोई चोर उचक्के नहीं है, ये पत्रकार हैं, इन्हे किसने दी तालिबानी सजा ?

30 मार्च को इंटर अंग्रेजी की परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक मामले में करीब चार दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें जिले के तीन पत्रकार भी हैं। इसके खिलाफ जिले भर के पत्रकार संगठन ने संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा के बैनर तले विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। लगातार चौथे दिन पत्रकारों ने अपना विरोध जारी रखते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में मुंह पर काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान पत्रक लेने आए सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप कुमार के सामने पत्रकारों ने गो बैक के नारे लगाए। एडीएम राजेश कुमार ने आकर पत्रक लिया। इस अवसर पर अजय भारती, करुणासिन्धु सिंह, सर्वेन्द्र विक्रम सिंह,अनिल अकेला, अखिलानंद, सन्नी, अखिलेश यादव, मुकेश मिश्र, करुणेश पाण्डेय आदि थे। उधर, बांसडीह और रसड़ा में पत्रकारों ने विरोध प्रदर्शन किया। रसड़ा के पत्रकारों ने मोटरसाइकिल रैली निकालकर विरोध किया। पत्रकारों ने कल यानी आठ अप्रैल को ताली और थाली बजाकर विरोध जारी रखने का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें - भारत के प्रथम क्रांतिकारी जिन्हें आज के दिन फांसी पर चढ़ाया गया था, जानिए कैसे शुरू की अंग्रेजो से जंग

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की 264 किलोमीटर रोड तैयार, सड़क पर लगने लगी लाइटें

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2