परमानंद महाराज बोले- वर्ष 2023 तक भक्तों को रामलला के दर्शन मिलने लगेंगे

हमीरपुर के रमेड़ी मोहल्ला निवासी भाजपा नेता राजीव शुक्ला के आवास पर आए श्री राममंदिर ट्रस्ट के सदस्य व अखंड परमधाम के संरक्षक स्वामी..

परमानंद महाराज बोले- वर्ष 2023 तक भक्तों को रामलला के दर्शन मिलने लगेंगे
परमानंद महाराज (Parmanand Maharaj)

हमीरपुर के रमेड़ी मोहल्ला निवासी भाजपा नेता राजीव शुक्ला के आवास पर आए श्री राममंदिर ट्रस्ट के सदस्य व अखंड परमधाम के संरक्षक स्वामी परमानंद गिरी महाराज ने पत्रकार वार्ता में कहा कि वर्ष 2023 तक भक्तों को रामलला के दर्शन मिलने लगेंगे।

गो संरक्षण पर जोर देते हुए गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने की बात कही। अयोध्या के राम मंदिर पर चर्चा करते हुए स्वामी ने कहा मंदिर के निर्माण का कार्य तेजी से किया जा रहा है। उन्होंने कहा मंदिर में कहीं पर भी लोहे का प्रयोग नहीं किया जा रहा है।

रामलला (Ramlala)

लोहे के स्थान पर हर जगह तांबा प्रयोग में लाया जा रहा है। ताकि हजारों वर्ष तक मंदिर को कोई क्षति न हो। इसके अलावा उन्होंने बताया कि मंदिर में जो नक्काशी की जा रही है। वह आकर्षण का केंद्र होगी। 

यह भी पढ़ें - केन-बेतवा लिंक परियोजना का अक्टूबर माह में हो सकता है शिलान्यास

उन्होंने बताया कि मंदिर निर्माण होने के बाद वहां पर आने वाले भक्तों के लिए खाने व रुकने की निशुल्क व्यवस्था होगी।जो हिंदू धर्म का पहला ऐतिहासिक मंदिर होगा। उन्होंने बताया कि इस मंदिर में एक लाख भक्त एक साथ रुक सकेंगे। उन्होंने जिले की स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित किए जाने की बात का समर्थन करते हुए कहा कि गाय पूज्यनीय है।

इसलिए गाय को राष्ट्रीय पशु भी घोषित किया जाना चाहिए। इस मौके पर महामंडलेश्वर स्वामी ज्योर्तिमयानंद महामंडलेश्वर स्वामी दिव्य चेतना स्वामी चेतनानंद समेत भाजपा नेता राजीव शुक्ला, समाजसेवी चंदन शुक्ला, सभासद महेंद्र सिंह, रोहित निगम, सूरा द्विवेदी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : ट्रक की टक्कर से बैंक प्रबंधक समेत दो की मौत

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1